Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedअंकिता से बोले थे मुनव्वर- अनकंफर्टेबल था मन्नारा का किस:रिएक्ट करते हुए...

अंकिता से बोले थे मुनव्वर- अनकंफर्टेबल था मन्नारा का किस:रिएक्ट करते हुए बोलीं मन्नारा- उन्हें मुझसे …

Munawar Became Uncomfortable 

‘बिग बॉस 17’ अब खत्म हो चुका है। शो के खत्म होेने के बाद से ही शो के टॉप-5 कंटेस्टेंट खूब चर्चा में हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर फारुकी के बारे में बात की। दरअसल, शो में मन्नारा और मुनव्वर के बीच गहरी दोस्ती थी। हां, ये बात और है कि उसमें भी उतार-चढ़ाव आते रहते थे।

एक पुराने एपिसोड में मन्नारा ने मुनव्वर को किस किया था। मुनव्वर ने अंकिता से ये बात बताई। उन्होंने कहा कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था, जिसके बाद वो अनकंफर्टेबल हो गए थे।

अब बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मन्नारा को ये बात पता चली है। उन्होंने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा- ओह माइ गॉड, ये तो बहुत अजीब बात है। मुझे नहीं पता कि उसने ये किस कॉन्टैक्स्ट में कहा है, लेकिन अगर उसने ऐसा कहा है, उसे पब्लिक के सामने मुझसे माफी मांगनी चाहिए।’

मुनव्वर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं- मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा ने बाकी कई इंटरव्यू में मुनव्वर को अपना सच्चा दोस्त और फैमिली मेंबर जैसा बताया। उनसे जब पूछा गया कि क्या उनके अंदर मुनव्वर के लिए कोई फीलिंग्स हैं? इसपर मन्नारा ने जवाब दिया कि वो मुनव्वर को अच्छा दोस्त मानती हैं। इससे ज्यादा और कोई फीलिंग्स नहीं है। उन्होंने कहा- मुनव्वर की लाइफ में कितना कुछ चल रहा है। ये सोचकर ही मैं परेशान हो जाती हूं।

मुनव्वर ने अंकिता को इस बारे में फिनाले के कुछ दिन पहले बताया था। मुनव्वर ने कहा कि उसने दिवाली की रात को मुझे किस किया था। वो बार-बार मुझसे पूछ रही थीं कि डांस कैसा लगा? डांस में मजा आया? मैं उन्हें जवाब दे रहा था। उन्होंने आगे कहा- मैं हमेशा एक लाइन मेंटेन करके रहता हूं। ये बात मैं उससे नहीं कहना चाहता, उसे बहुत अजीब लगेगा।

READ ALSO:मोबाइल फोन सस्ते हो सकते हैं:सरकार ने मोबाइल पार्ट्स पर इम्पोर्ट ड्यूटी घटाई; कैमरा लेंस जैसे पार्ट्स पर अब कम टैक्स

बता दें मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस के फाइनल तक पहुंचीं। वो टॉप-3 में पहुंचने के बाद फिनाले के दिन ही बाहर हो गईं। इस शो से उन्हें काफी फेम मिला। शो देखने के बाद दर्शकों का मानना था कि मन्नारा मुनव्वर को पसंद करती हैं। लेकिन बाहर आने के बाद मन्नारा ने इस बात से इंकार कर दिया।

Munawar Became Uncomfortable 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments