Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSपंजाब में हेलिकॉप्टर में दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा:17 साल का लव मैरिज...

पंजाब में हेलिकॉप्टर में दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा:17 साल का लव मैरिज में बदलने की खुशी; वेलेंटाइन वीक में रचाई शादी

Punjab News

पंजाब के जालंधर में बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में लेने के लिए पहुंचा। धनाओ रिसॉर्ट में शादी के बाद वह पत्नी को हेलिकॉप्टर में ही लेकर रवाना हो गया। नूरमहल के रहने वाले सुखविंदर 17 साल से ममता को डेट कर रहे थे। साल 2024 के वेलेंटाइन वीक में 11 फरवरी को दोनों ने शादी करने की सोची।

सुखविंदर ने शादी में अपनी एंट्री को खास बनाने के लिए हेलिकॉप्टर में आने का फैसला किया। हेलिकॉप्टर में आए दूल्हे को देखने के लिए हेलीपैड के पास काफी संख्या में लोग जमा हो गए।

चंडीगढ़ की विंग्स एंड स्कॉई कंपनी से हुई थी डील
नूरमहल-नकोदर रोड पर स्थित बाठ कलां गांव के रहने वाले बिजनेसमैन सुखविंदर सिंह की शादी में हेलिकॉप्टर के साथ-2 लग्जरी गाड़ियां भी मंगवाई गई थीं। दूल्हे की डिमांड पर चंडीगढ़ की एविएशन कंपनी विंग्स एंड स्काई के साथ संपर्क किया गया। ये बारात जालंधर के तलहण रोड स्थित धनोआ रिसॉर्ट में आई थी। 12 साल पहले भी जालंधर में एक बारात हेलिकॉप्टर मे आई थी।

सुखविंदर के भतीजे रंजीत ने कहा कि लंबा प्यार शादी में बदलने की खुशी और इस पल को यादगार बनाने के लिए यह इंतजाम किया गया। आमतौर पर ऐसी शादियां कम देखी जाती हैं। हेलिकॉप्टर में दूल्हे को आता देख सभी इस शादी को याद रखेंगे।

READ ALSO: मुक्तसर में सिलेंडर फटने से उड़ी मकान की छत:मकान मालिक बुरी तरह हुआ घायल, चूल्हा जलाते वक्त हुआ हादसा

दूरी की हिसाब से चार्ज किया जाता है किराया
हेलिकॉप्टर मुहैया करवाने वाली कंपनी विंग्स एंड स्काई कंपनी के प्रवक्ता अभिषेक गुप्ता ने बताया कि तय शेड्यूल के अनुसार रविवार (11 फरवरी) को नूरमहल के गांव बाठ कलां के पास से सुबह करीब साढ़े 11 बजे दूल्हे को पिक किया गया।

बाद में दोपहर 3.30 बजे दुल्हन की विदाई के बाद उन्हें दोबारा हेलिकॉप्टर से वापस बाठ कलां गांव छोड़ा गया। एक हेलिकॉप्टर का किराया उसके समय और दूरी के हिसाब से होता है। अंदाजन किराया 3 लाख से लेकर 6 लाख तक होता है। अगर दूरी ज्यादा बढ़े तो किराया इससे भी ज्यादा हो सकता है।

Punjab News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments