Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSकपूरथला में गिरफ्तार किए गए 5 बदमाश:पकडे़ गए अपराधियों में कबड्डी खिलाड़ी...

कपूरथला में गिरफ्तार किए गए 5 बदमाश:पकडे़ गए अपराधियों में कबड्डी खिलाड़ी भी शामिल, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

Kapurthala Criminals Arrested

पंजाब में कपूरथला पुलिस ने शहर में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर अवैध हथियारों सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक निहंग तथा एक कबड्डी खिलाड़ी भी शामिल है। जिनके खिलाफ थाना कोतवाली तथा सिटी थाना में अलग-अलग 3 FIR भी दर्ज कर ली गई है। सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता ने बताया कि काबू किए गए आरोपी आपराधिक छवि वाले हैं। उनके पास से 4 पिस्तौल और 5 कारतूस, 2 राइफल और 4 कारतूस, एक ब्रेजा कार तथा एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है। चार आरोपिओ पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। पकड़े गए आरोपियों के संबंध जेल में बंद गैंगस्टरों से भी होने के आसार है। जिनका खुलासा पूछताछ में होगा।

बिना नंबर की बाइक से घूम रहे थे

एसएसपी कपूरथला ने CIA स्टाफ के ASI हरवंत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित नवांपिंड गेट वाला के नजदीक नाकाबंदी की थी। इसी दौरान गांव भवानीपुर की तरफ से बिना नंबर की बाइक पर आ रहे फतेह सिंह उर्फ़ फत्तू निवासी गांव धकड़ा, अरविंदर सिंह उर्फ़ सोनू निवासी इब्राहिमवाल तथा यादविन्दर सिंह उर्फ़ यादा निवासी गांव खुर्दा, सुल्तानपुर लोधी को शक के आधार पर रोका गया। उनकी तलाशी दौरान उनके पास से 3 पिस्टल 7.65 MM तथा 3 कारतूस बरामद हुए हैं। तीनो आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में FIR दर्ज कर ली गई है।

इसके अलावा CIA स्टाफ के ASI जसवीर सिंह ने गांव कांजली के सरकारी स्कूल के नाकाबंदी दौरान एक ब्रेजा कार नंबर ( PB-57-C-4000 ) को काबू कर किया, जिसमें सवार हरविंदर सिंह उर्फ़ दारा निवासी गांव गडीबक्श, थाना भोगपुर की तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल 7.65 MM तथा दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी हरविंदर सिंह के खिलाफ थाना कोतवाली में FIR दर्ज कर की गई है।

तीसरे मामले में ASI केवल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ कांजली रोड जंगलात विभाग के नजदीक से अमृतपाल सिंह उर्फ़ अमृत निहंग निवासी पत्तड़ कलां, करतारपुर को काबू किया। जिसके पास से एक 12 बोर की सिंगल बैरल राइफल तथा 2 कारतूस तथा एक डबल बैरल 12 बोर की राइफल तथा दो कारतूस बरामद हुए हैं। जिसके आधार पर सिटी थाना पुलिस में FIR दर्ज कर ली गई है।

READ ALSO:मस्क के ‘एक्स’ खरीदने की इनसाइड स्टोरी का खुलासा, एक अकाउंट और पराग अग्रवाल की ‘न’ बनी डील की वजह

एक आरोपी है कबड्डी खिलाड़ी

आपको बता दें कि यादविंदर सिंह यादा एक कबड्डी खिलाड़ी है। एसएसपी ने यह भी बताया कि आरोपी हरविंदर सिंह पर 3 मामले दर्ज है। जिनमे गैंबलिंग एक्ट, धारा 307 तथा NDPS एक्ट के तहत दर्ज है। इसी तरह आरोपी अमृत पाल सिंह के खिलाफ 2 मामले दर्ज है। जिनमें एक जालंधर के थाना करतारपुर में तथा एक थाना सिटी कपूरथला में धारा 307 के तहत दर्ज है। आरोपी फतेह सिंह के खिलाफ तीन मामले दर्ज है। जिसमें थाना बेगोवाल में 2 लड़ाई झगड़े और एक स्नेचिंग का मामला दर्ज है। आरोपी अरविंदर सिंह के खिलाफ सिटी थाना कपूरथला में धोखाधड़ी का मामला है।

Kapurthala Criminals Arrested

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments