Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSसिरसा में प्रवासी मजदूर से लूट:4 नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात; पिस्तौल...

सिरसा में प्रवासी मजदूर से लूट:4 नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात; पिस्तौल के बल पर कैश और मोबाइल छीन ले गए

Sirsa Robbery Migrant Laborer

हरियाणा के सिरसा में मोरीवाला के पास मंगलवार रात को चार युवकों ने पिस्तौल के बल पर एक प्रवासी मजदूर से लूटपाट की। लुटेरे प्रवासी मजदूर से 4500 रुपए की नकदी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। डिंग थाना पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज करके अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के जिला समस्तीपुर निवासी चंदन कुमार साहनी सिरसा के मोरीवाला में स्थित कुबेर एग्रो कंपनी में काम करता है। चंदन का कहना है कि मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे वह बाइक पर सवार होकर गांव मोरीवाला में घर का राशन लेने गया था। इसके बाद वह वापस कुबेर एग्रो कंपनी की ओर जाने लगा तो नहर पुलिया पर चार नकाबपोश युवकों ने उसे रोका। एक युवक ने उसके बाइक की चाबी निकाल ली और दूसरे युवक ने पिस्तौल के बट से उसकी कनपटी पर वार किया। इसके बाद चारों युवक कहने लगे कि तुम्हारे पास जो कुछ है निकाल कर दे दो,नहीं तो गोली मार देंगे।

चंदन कुमार का कहना है कि इसके बाद चारों युवकों ने उसकी जेब से 4500 रुपए व मोबाइल निकाल लिया और कोटली की ओर फरार हो गए। चंदन कुमार का कहना है कि उसने कंपनी में पहुंचकर अपने भाई पंकज कुमार को सारी बात बताई। इसके बाद डायल 112 पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

READ ALSO:गुरुग्राम में दिल्ली बॉर्डर पर भारी जाम:रजोकरी से इफको चौक तक हजारों वाहन फंसे; किसान आंदोलन के चलते की गई बैरिकेडिंग

डिंग थाना पुलिस का कहना है कि चंदन कुमार का बयान दर्ज करके अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Sirsa Robbery Migrant Laborer

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments