Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSफरीदाबाद में ईको चुराने आया युवक सोता मिला:बुलेट पर आया था; ड्राइवर...

फरीदाबाद में ईको चुराने आया युवक सोता मिला:बुलेट पर आया था; ड्राइवर एवं गियर लॉक तोड़ा, नशे में आयी नींद

Faridabad  SGM Nagar

हरियाणा के फरीदाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एसजीएम नगर में बीती रात को ईको वैन चोरी करने आया युवक नशे की हालत में सुबह वैन में ही सोता हुआ मिला। वह बुलेट मोटरसाइकिल पर आया था। सुबह जब ईको वैन का मलिक रवि वैन की साफ सफाई करने के लिए पहुंचा तो उसने देखा की गाड़ी का ड्राइवर साइड का लॉक टूटा हुआ है और उसके अंदर एक युवक लेटा हुआ है। इसकी सूचना तुरंत 3 नंबर पुलिस चौकी को दी गई।

पुलिस इसके बाद मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को ईको वैन में ही सोता पाया। उसे जगा कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। रवि ने बताया चोर के पास से नशे का सामान भी बरामद हुआ है। रवि के मुताबिक चोर ने उनकी वैन का राइट साइड के दरवाजे का लॉक तोड़ दिया था, बल्कि उसने गियर लॉक भी तोड़ा था। उसके पास चोरी करने में इस्तेमाल करने वाले कई प्रकार के टूल्स भी बरामद किए गए है।

READ ALSO: सिरसा में प्रवासी मजदूर से लूट:4 नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात; पिस्तौल के बल पर कैश और मोबाइल छीन ले गए

पुलिस की तीन नंबर चौकी इंचार्ज संजय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहां पर ईको वैन से चोर को हिरासत में ले लिया गया है। उसकी पहचान दीपक के रूप में हुई है। वह एसजीएम नगर का ही रहने वाला है। फिलहाल वैन मलिक की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Faridabad  SGM Nagar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments