Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomeBREAKING NEWSअंबाला में 7वीं के स्टूडेंट ने किया सुसाइड:पिछले महीने मां की एक्सीडेंट...

अंबाला में 7वीं के स्टूडेंट ने किया सुसाइड:पिछले महीने मां की एक्सीडेंट में हुई थी मौत; बोला- मुझे मम्मी बुला रही है

Haryana News: 7th Class Student 

हरियाणा के अंबाला शहर में 7वीं क्लास के छात्र ने फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना अंबाला सिटी के कुष्ठ आश्रम के पास की है। मृतक की शिनाख्त 14 वर्षीय विकास पुत्र चंद्रभूषण के रूप में हुई है। विकास के भाई आकाश ने बताया कि 24 फरवरी को वह काम पर चला गया था। घर पर अकेला उसका भाई विकास था। शाम को जब वह घर पहुंचा तो देखा कि उसका भाई का शव पंखे पर लटका हुआ है। भाई को मृत देख होश उड़ गए। उसने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी।

पिछले महीने हुई थी मां की मौत
आकाश ने बताया कि जनवरी 2024 में ही उसकी मां की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। इसके बाद से उसका भाई विकास मानसिक परेशानी में था। हमेशा बोलता था की मां मुझे दिखाई देती है,मुझे बुला रही है। उधर,सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

READ ALSO: अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का इंजीनियर-क्लर्क रिश्वत लेते गिरफ्तार:NOC जारी करने के एवज में मांग थे 50 हजार रुपए, केस दर्ज

परिवार में सबसे छोटा था विकास

आकाश ने बताया कि उसकी 4 बहने हैं और 3 भाई। विकास सबसे छोटा था, जोकि अंबाला सिटी के एक स्कूल में कक्षा 7वीं की पढ़ाई कर रहा था। आज विकास का एग्जाम भी था।

Haryana News: 7th Class Student 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments