Wednesday, October 23, 2024
Google search engine
Wednesday, October 23, 2024
HomeUncategorizedमुश्किल में फंसे सलमान खान के प्यारे अब्दू रोजिक, मिला सरकारी नोटिस,...

मुश्किल में फंसे सलमान खान के प्यारे अब्दू रोजिक, मिला सरकारी नोटिस, जानें क्या है मामला?

Abdu Rozik

अब्दू रोजिक अपनी 3.1 इंट की हाइट के साथ अपनी गायकी और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बिग बॉस 16 में उन्हें देखा गया, जहां सलमान खान के प्यारे वो पूरे सीजन में बने रहे. आप भी अब्दू रोजिक के फैन हैं, तो खबर आपके लिए हैं. अब्दू मुश्किल में फंस गए हैं. उन्हें सरकारी नोटिस मिला है. मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम सामने आया है, जिसके बाद ईडी ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था. आज फिर अब्दू से पूछताछ होने वाली है.

बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में भी ‘बुर्गिर’ नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला था, जिसके लिए सिंगर को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय ) की नोटिस मिला है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं…

टाइम्स ऑफ इंडिया का एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक को एक हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाही देने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया है वह पहले शिव ठाकरे के साथ सुर्खियों में आए थे, क्योंकि उन्हें ईडी ने इसके लिए तलब किया था. अब मामले में पूछताछ और गवाही के लिए बिग बॉस 16 फेम को बुलाया गया है. यह मामला कथित ड्रग डीलर अली असगर शिराजी से जुड़ा है.

अब्दू रोजिक गायक और एक्टर होने के साथ बिजनेसमैन भी हैं. अब्दू के कई देशों में आलीशाद रेस्ट्रोरेंट्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है. बताया जा रहा है कि वो कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है.

READ ALSO:तिग्मांशु धुलिया में नए पीढ़ी के एक्टर्स को बताया ‘भयानक’, फिल्मों की गिरते स्तर पर जताई चिंता, बोले- ‘नहीं कर सकते…’

इसी मामले में ईडी ने अब्दू को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है. ईटाइम्स टीवी के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘अलियासगर शिराजी मामले में अब्दू रोजिक को पुष्टि करने के लिए बुलाया गया है, वह अभियोजन पक्ष के गवाह हैं, आरोपी नहीं.

Abdu Rozik

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments