Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedअंबाला में पंजाब की महिला की मौत:कैंटर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो...

अंबाला में पंजाब की महिला की मौत:कैंटर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो भिड़ी स्विफ्ट; 2 एयरबैग खुले, नहीं बची जान

Haryana News

हरियाणा के अंबाला में कैंटर और स्विफ्ट की टक्कर होने के बाद गाड़ी के दोनों एयर बैग भी खुले, लेकिन महिला की जान नहीं बचा पाए। हादसा मुलाना थाना एरिया के अंतर्गत यमुनानगर-अंबाला रोड पर हेमा माजरा कट के पास हुआ। हादसे में जान गंवाने वाली महिला की शिनाख्त पंजाब के जिला कपूरथला के गांव पलाही निवासी संदीप कौर के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में पंजाब के जिला होशियारपुर के गांव पोसी निवासी चरणजीत सिंह ने बताया कि वह मंगलवार को अपनी स्विफ्ट गाड़ी में उत्तर प्रदेश से अपने रिश्तेदार संदीप कौर व सुरेंद्र कौर के साथ अपने घर लखपुर फगवाड़ा पंजाब जा रहे थे।

पीछे से जिग-जैग करता आया कैंटर
शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वे हेमा माजरा कट यमुनानगर-अंबाला रोड पर पहुंचे तो उसी समय पीछे से जिग-जैग करते हुए एक कैंटर आया और उनकी गाड़ी से आगे निकल अचानक ब्रेक लगा दिए। उसने गाड़ी का संतुलन रखते हुए बचाने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी बाईं साइड कैंटर के पीछे टकरा गई। गाड़ी का बाएं हिस्सा वाला अगला शीशा टूट गया।

गाड़ी के शीशे के साथ लोहे की एंगल में लगा सिर
गाड़ी चालक ने बताया कि टक्कर लगने से गाड़ी के दोनों एयर बैग खुल गए, लेकिन इसके बावजूद संदीप कौर का सिर शीशे व कैंटर के पीछे लोहे की एंगल में जा लगा। संदीप के सिर से काफी खून बहने लगा। हादसे में उसे छाती, पेट पर चोट आई। गनीमत रही कि सुरेंद्र कौर का बचाव हो गया।

READ ALSO : रोहतक के व्यक्ति से 12 लाख ठगे:निवेश स्कीम का विज्ञापन दिखाकर झांसे में लिया; पैसे नहीं निकले तो ठगी का पता चला

कैंटर छोड़ भागा ड्राइवर, केस दर्ज
सूचना मिलने के बाद डायल-112 की टीम भी मौके पर पहुंच गई, जिसने राहगीरों की मदद से संदीप कौर को बेसुध हालत में मुलाना मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने संदीप कौर को मृत घोषित कर दिया। उधर, आरोपी ड्राइवर कैंटर संख्या HR 38 AB 8484 को मौके पर छोड़ फरार हो गया। मुलाना थाना पुलिस ने आरोपी कैंटर ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 व 304-A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Haryana News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments