Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedबैकग्राउंड में किया डांस, 100 ऑडिशन के बाद मिली डेब्यू फिल्म, नेपोटिज्म...

बैकग्राउंड में किया डांस, 100 ऑडिशन के बाद मिली डेब्यू फिल्म, नेपोटिज्म पर शाहिद कपूर बोले- ‘आउटसाइडर्स से..’

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला और ये फिल्म जबरदस्त हिट रही है. इन दिनों शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर शिरकत की और इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में सालों से चले आ रहे नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तो उन्हें भी नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा था.

शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड के सेल्फ मेड एक्टर्स में शामिल है. उन्होंने अपने हुनर के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है. इंडस्ट्री में अपने शुरुआती सफर के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने ‘नो फिल्टर नेहा’ पर कहा कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें एक स्कूल जैसा लगता था और लोग ऐसा महसूस कराते थे कि कोई आउटसाइडर अंदर कैसे आ सकता है. एक्टर कहते हैं, ‘बॉलीवुड में बाहरवालों को आसानी से अपनाते नहीं हैं. इनको बहुत प्रॉब्लम होती है कि आप अंदर कैसे आ गए’.

कभी नहीं रहे किसी खेमे का हिस्सा
नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से पूछा कि क्या वह अपने करियर के दौरान किसी खेमे का हिस्सा रहे हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वह कभी किसी खेमे का हिस्सा नहीं रहे हैं. उनके अंदर किसी खेमे का हिस्सा बनने वाली खूबियां नहीं हैं और न ही उन्हें ये कैंप कल्चर पसंद है. वह जिसके साथ चाहें उसके साथ काम कर सकते हैं.

READ ALSO:8GB RAM वाला सस्ता फोन 1 मार्च को आ रहा है भारत, 6000mAh बैटरी से मार्केट में मचेगा तहलका!

100 फिल्मों के ऑडिशन के बाद मिली डेब्यू फिल्म
शाहिद कपूर ने साल 2003 में फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टर ने बताया कि उन्हें लगभग 100 फिल्मों का ऑडिशन देने के बाद डेब्यू फिल्म में कास्ट किया गया था. शाहिद कपूर ‘जब वी मेट’, ‘हैदर’, ‘कबीर सिंह’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.

Shahid Kapoor

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments