Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSपंजाब में दिनदहाड़े जम्मू के गैंगस्टर डोगरा की हत्या:एयरपोर्ट रोड पर शॉपिंग...

पंजाब में दिनदहाड़े जम्मू के गैंगस्टर डोगरा की हत्या:एयरपोर्ट रोड पर शॉपिंग मॉल के बाहर गोलियां मारी

Jammu Gangster Rajesh Dogra

पंजाब के मोहाली में सोमवार (4 मार्च) को जम्मू के गैंगस्टर राजेश डोगरा उर्फ मोहन (45) की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। एयरपोर्ट रोड पर सेक्टर-67 स्थित CP-16 शॉपिंग मॉल के बाहर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने करीब 18 राउंड फायरिंग की। घटना के बाद बदमाश चंडीगढ़ रोड की तरफ फरार हो गए।

हत्या की सूचना के बाद SSP संदीप गर्ग मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मॉल के आसपास का इलाका सील किया गया है। डोगरा के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया गया है।

ADGP जसकरण सिंह ने कहा- गैंगवार के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। राजेश डोगरा उर्फ मोहन अपने 2 साथियों के साथ पैदल जा रहा था। इस दौरान एक जम्मू कश्मीर नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी और एक चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी आई। बदमाशों ने डोगरा पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। डोगरा के साथी मौके से भाग निकले। गोली चलाने वाले करीब 4 बदमाश थे।

राजेश के खिलाफ 8 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने राजेश के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। गोली चलाने वाले भी जम्मू कश्मीर के ही रहने वाले हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने एक जम्मू कश्मीर की गाड़ी भी कब्जे में ली है।

SSP संदीप गर्ग ने कहा- क्राइम सीन से डोगरा का आधार कार्ड बरामद किया गया है। कुछ अहम इनपुट मिला है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। केस में पुलिस हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर रही है। डोगरा को करीब 10 गोलियां लगी है। जिससे उसकी मौत हुई है।

READ ALSO:3 दिन बाद भी नहीं पिघले , रोहतक DC ऑफिस ओले लेकर पहुंचे किसान

डोगरा जम्मू से मोहाली प्रॉपर्टी के काम से आया हुआ था। जेल से आने के बाद वह आम जिंदगी जीना चाहता था। जिसके चलते उसने प्रॉपर्टी डीलिंग का काम शुरू किया था।

Jammu Gangster Rajesh Dogra

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments