Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedयूट्यूबर से समझौता कर बोले एल्विश यादव, भाईचारा ऑन टॉप:केस दर्ज हुआ...

यूट्यूबर से समझौता कर बोले एल्विश यादव, भाईचारा ऑन टॉप:केस दर्ज हुआ तो माफी मांग मैक्सटर्न से समझौता किया

YouTuber Elvish Yadav

हरियाणा में गुरुग्राम के रहने वाले बिग बॉस OTT-2 के विनर व यूट्यूबर एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न का विवाद सुलझ गया है। दोनों के बीच समझौता हुआ है। एल्विश ने सागर से माफी मांग ली है।

एल्विश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सागर के साथ फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया। एल्विश यादव ने फोटो के कैप्शन में लिखा- “भाईचारा ऑन टॉप।”

कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें एल्विश यादव, सागर ठाकुर से मारपीट करते हुए दिख रहे थे। एल्विश ने जमीन पर गिराकर उसे थप्पड़ मारे। इसके बाद सागर ठाकुर ने वीडियो जारी कर एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

वीडियो वायरल होने के बाद विवाद बढ़ा तो एल्विश ने कहा कि सागर ने उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया।

विवाद कुछ दिन पहले मुंबई में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के मैच के बाद हुए एक घटनाक्रम से शुरू हुआ। एल्विश यादव भी यहां एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के साथ खेलते दिखे थे। एल्विश यहां कॉमेडियन और बिग बॉस-17 विनर मुनव्वर फारूकी के साथ घूमते-फिरते नजर आए।

इसके बाद सागर ठाकुर ने एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा- एल्विश भाई की दिल को छू लेने वाली बात।

एल्विश को यह बात पसंद नहीं आई। एल्विश यादव ने भी सागर के इसी एक्स पोस्ट को शेयर किया और लिखा- भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं। इसके बाद सागर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें वह 10 बजे रात को गुरुग्राम के लिए निकला था। जहां उसकी एल्विश यादव से मुलाकात होनी थी। रात साढ़े 12 बजे एक स्टोर में एल्विश ने सागर से मारपीट की।

READ ALSO; राम रहीम को पैरोल पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई:हरियाणा सरकार देगी जवाब

‘बिग बॉस’ फेम एल्विश यादव ने सागर पर पहले आरोप लगाया था उनके परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करके उससे माफी भी मांग ली थी। उन्होंने वीडियो में कहा, जो मार पिटाई मैंने की है, उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं…ज्यादा मार दिया, इतना नहीं करना चाहिए था।

YouTuber Elvish Yadav

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments