Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSरोहतक में गनपॉइंट पर लूट, लाइव VIDEO सामने आया:कपड़े खरीदने के बहाने...

रोहतक में गनपॉइंट पर लूट, लाइव VIDEO सामने आया:कपड़े खरीदने के बहाने घुसे 3 बदमाश

Haryana Charkhi Dadri

रोहतक के कलानौर में दुकानदार से गनपॉइंट पर लूट करने की वारदात सामने आई है। दुकान में कपड़े खरीदने आए तीन बदमाशों ने पहले कपड़े खरीदे और फिर पिस्तौल तानकर दुकानदार को डराया। वहीं, कैश व कपड़े लेकर फरार हो गए। यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार ने कलानौर थाना पुलिस को मामले की शिकायत की है।

चरखी दादरी जिले के गांव मालपोश निवासी अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कलानौर बस स्टैंड के नजदीक नगर पालिका की दुकानों में गारमेंट्स की दुकान है। रविवार को 3 युवक कपड़े खरीदने के बहाने से दुकान में आए।

दुकानदार अमित ने आरोपियों को कपड़े दिखाए। आरोपियों ने 5400 रुपए के कपड़े पसंद करके पैक करवा लिए। इसी दौरान आरोपियों ने पिस्तौल निकाला और दुकानदार पर तान दिया।

आरोपी युवकों ने डराते हुए पैसे भी मांगे। दुकानदार ने कहा कि आरोपियों ने 10 हजार रुपए की डिमांड की। डर के मारे दुकानदार ने करीब 2500 रुपए गल्ले से निकालकर दे दिए। वहीं, आरोपी पैक करवाए हुए कपड़े व कैश लेकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आरोपी पिस्तौल के बल पर धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वारदात के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

READ ALSO: पंजाब में AAP का लोकसभा का चुनावी नारा:’ससंद च वी भगवंत मान, खुशहाल पंजाब ते वधेगी शान’

कलानौर थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Haryana Charkhi Dadri

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments