Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSपंजाब CM की पुलिस अधिकारियों से लुधियाना में मीटिंग:कानून व्यवस्था को लेकर...

पंजाब CM की पुलिस अधिकारियों से लुधियाना में मीटिंग:कानून व्यवस्था को लेकर मंथन करेंगे भगवंत मान

CM Will Hold A Meeting 

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से ठीक पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान आज सभी जिलों के एसएसपी व पुलिस कमिश्नर से मीटिंग करने जा रहे हैं। मीटिंग लुधियाना में संपन्न होगी। मीटिंग में सभी IG व डीजी रैंक के अधिकारी मौजूद रहेंगे। राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर यह मीटिंग होने जा रही है। मीटिंग का समय सुबह 11 बजे रखा गया है।

मीटिंग में शामिल होने के लिए सभी सीनियर अधिकारी लुधियाना पहुंचना शुरू हो गए हैं। हालांकि, यह मीटिंग इसलिए भी अहम मानी जा रही है, क्योंकि इस बार के बजट सेशन में कांग्रेस की तरफ से गैंगस्टरों व लोगों को आ रही फिरौती की कॉल का मुद्दा गंभीरता से उठाया था। वहीं, इस मुद्दे पर विपक्षी दल हर मौके पर सरकार को घेर रहे हैं।

राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए निर्वाचन आयोग भी गंभीर है। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) की 25 कंपनियां पहले ही राज्य में तैनात कर दी गई हैं। इन कंपिनयों में केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल (CRPF) की 5 कंपनियां, सीमा सुरक्षा बल (BSF) की 15 कंपनियां और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) की 5 कंपनियां शामिल हैं।

READ ALSO:फरीदाबाद में नशे में धुत्त स्कूली बस चालक ने दिव्यांग और एक बच्ची सहित पांच लोगों को मारी टक्कर

विशेष पुलिस महानिदेशक (विशेष DGP) कानून एवं व्यवस्था अर्पित शुक्ला का कहना है कि इन सुरक्षाबलों को राज्य के संवेदनशील जिलों में तैनात किया जा रहा है, ताकि आम जनता में विश्वास पैदा किया जा सके। वहीं, सभी संवेदनशील स्थानों की मैपिंग करवाई जा रही है।

CM Will Hold A Meeting 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments