Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSBJP-JJP गठबंधन टूटने पर चौटाला को जवाब:पूर्व गृह मंत्री विज बोले- मुझे...

BJP-JJP गठबंधन टूटने पर चौटाला को जवाब:पूर्व गृह मंत्री विज बोले- मुझे जानकारी नहीं क्या..

 Home Minister Anil Vij 

हरियाणा में भाजपा-जजपा का गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं। हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हमने 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन मांगी तो भाजपा ने गठबंधन तोड़ दिया। इस पर पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं अंबाला कैंट से विधायक अनिल विज ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं क्या, कब, क्यों और कैसे हुआ।

कांग्रेस पार्टी की तरफ से बयान में कहा गया कि उनकी सरकार आने पर महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए देंगे। इस पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसियों से ही सवाल कर डाला। विज ने कहा कि ये बात कौनसी कांग्रेस ने कही है हुड्डा कांग्रेस, सैलजा कांग्रेस या राहुल गांधी की कांग्रेस। हर आदमी का माल थोड़ी बिक जाता है। उसकी गारंटी भी तो देखी जाती है।

वहीं, विपक्षी पार्टियों द्वारा EVM को लेकर उठाए गए सवालों पर विज ने कहा कि हारने वाली पार्टियों के लिए EVM हमेशा ही विलेन रही है। हम ज्योतिष नहीं जानते, लेकिन इन्हीं बातों से पता चल जाता है कि किसकी क्या दुर्गति होने वाली है। विपक्ष द्वारा CAA पर उठाए सवाल पर भी विज ने कहा कि ये कानून है, किसी के चाहने या न चाहने से नहीं होता अब ये कानून बन गया है।

READ ALSO:मेडिकल बोर्ड टीम ने सौंपी प्रितपाल की रिपोर्ट , ब्लंट फोर्स का प्रयोग कर किया घायल

हरियाणा में BJP की नई सरकार से पूर्व गृहमंत्री अनिल विज नाराज हो गए हैं। चर्चा है कि विधायक दल की मीटिंग में उनसे गृह मंत्रालय लेने की बात हुई। इसके अलावा 6 बार के विधायक विज नायब सैनी को सीएम बनाने पर वह सहमत नहीं थे।

 Home Minister Anil Vij 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments