Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSहरियाणा में JJP को झटका:महासचिव श्याम सुंदर सभरवाल ने छोड़ी पार्टी

हरियाणा में JJP को झटका:महासचिव श्याम सुंदर सभरवाल ने छोड़ी पार्टी

 JJP Leader Shyam Sunder

हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद जन नायक जनता पार्टी (JJP) को एक और झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश महासचिव श्याम सुंदर सभरवाल ने पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। त्यागपत्र देने के पीछे श्याम सुंदर ने व्यक्तिगत और पारिवारिक वजह बताया है। हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं है।

बता दें कि दो बार 2014 में INLD और 2019 में JJP की टिकट पर रेवाड़ी जिले की बावल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके श्याम सुंदर सभरवाल को डा. अजय सिंह चौटाला का भरोसेमंद कहा जाता था। बावल सीट पर चौटाला परिवार का अच्छा खासा प्रभाव है। इसी के चलते श्याम सुंदर सभरवाल ने यहां दोनों बार अच्छे-खासे वोट भी प्राप्त किए। जेजेपी ने उन्हें अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अलावा पार्टी का जिला अध्यक्ष और फिर प्रदेश महासचिव भी बनाया।

सवा चार साल से ज्यादा बीजेपी और जेजेपी की हरियाणा में गठबंधन की सरकार रही। लेकिन 12 मार्च को अचानक दोनों पार्टी का गठबंधन टूट गया। वहीं शनिवार (16 मार्च) को श्याम सुंदर सभरवाल ने अचानक रेवाड़ी स्थित अपने घर पर प्रैस कॉन्फ्रेंस बुलाई और जानकारी दी कि उन्होंने पद और पार्टी की सदस्यता दोनों से इस्तीफा दे दिया है। भविष्य की राजनीति को लेकर कुछ तो नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर कहा कि राजनीति में सबकुछ संभव है।

READ ALSO: किसानों की अस्थि कलश यात्रा शंभू बॉर्डर से हुए रवाना..

सभरवाल ने ये भी कहा कि इलाके के कद्दावर नेता और गुरुग्राम से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह से उनका बहुत पुराना लगाव रहा है। राव इंद्रजीत सिंह को इस चुनाव में भी जीताने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और पहले से ज्यादा वोटों से जिताएंगे। इसी से चर्चा है कि श्याम सुंदर सभरवाल बीजेपी में जा सकते है। हालांकि सभरवाल ने कहा कि अभी उन्होंने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है। भविष्य में जरूरत महसूस हुई तो अपने साथियों और समर्थकों के साथ चर्चा कर आगामी फैसला लेंगे।

 JJP Leader Shyam Sunder

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments