Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 9

जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 9

Llicit Liquor Death Rise

पंजाब में जहरीली शराब से मरने वाले दूसरे मामले में भी मौत का आंकड़ा 8 पहुंच गया है। मरने वाले आठ में से पांच सुनाम से हैं। जबकि, दो दिबड़ा जिला सुगरूर के पास गुज्जरां गांव से और एक समाना पटियाला जिले से है। जिसके बाद दोनों मामलों में मौत का आंकड़ा 16 तक पहुंच गया है। पुलिस ने इन मामलों के सामने आने के बाद एक महिला सहित 8 लोगों को पकड़ा है।

पंजाब पुलिस की तरफ से सांझा की गई जानकारी के अनुसार एडीजीपी कानून व्यवस्था IPS गुरिंदर ढिल्लों की अध्यक्षता में चार सदस्यीय SIT का गठन कर दिया गया है। इसमें डीआईजी पटियाला रेंज IPS हरचरण भुल्लर , एसएसपी संगरूर IPS सरताज सिंह चहल और अतिरिक्त आयुक्त (आबकारी) नरेश दुबे जांच की निगरानी करेंगे।

संगरूर के सिविल सर्जन डॉ. कृपाल सिंह के अनुसार पांच लोग- सुनाम के जखेपल के ज्ञान सिंह और सुनाम के रविदासपुरा टिब्बी के लच्छा सिंह, बुध सिंह और दर्शन सिंह सिविल अस्पताल में मृत लाए गए थे। जबकि सुनाम अस्पताल में गुज्जरां के जरनैल सिंह को मृत लाया गया था। इसके अलावा रजिंदरा अस्पताल में उपचाराधीन जरनैल सिंह गांव गुज्जरां की इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई, जबकि गुज्जरां के ही हरजीत सिंह व शाफीनाथ की सुनाम अस्पताल में मौत हो गई।

स्पष्ट है कि इन सभी की मौत जहरीली शराब के पीने से हुई है। पुलिस की तरफ से शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। मृतक मरीजों का इस दौरान विसरा लिया जाएगा, जिसके बाद इन सभी की मौत का सही कारण पता चल जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार संगरूर व पटियाला में 16 मरीज दाखिल हैं, जिनका इलाज चल रहा था। 7 मरीजों का सिविल अस्पताल संगरूर और 9 का सरकारी राजिंदरा अस्पताल पटियाला में इलाज चल रहा है। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए धारा 302 और 34 व एक्साइज की धारा 61-ए के तहत चीमा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।

READ ALSO: सांसद बिट्टू का केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तंज

पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मुख्य आरोपी गुरलाल सिंह व उसके तीन साथ पहले से ही संगरूर पुलिस की हिरासत में हैं। संगरूर एसएसपी सरताज सिंह चहल का कहना है कि एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान चौवास जखेपल के रहने वाले प्रदीप सिंह उर्फ ​​बब्बी, सोमा, सांझू और रोगला गांव के रहने वाले अर्शदीप सिंह उर्फ ​​अर्श के रूप में हुई है।

Llicit Liquor Death Rise

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments