Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSचुनावी रंजिश के चलते अंबाला में सरपंच के भाई का क़त्ल ,...

चुनावी रंजिश के चलते अंबाला में सरपंच के भाई का क़त्ल , FIR हुई दर्ज

 Sarpanch Brother Attacked 

होली के दिन हरियाणा के अंबाला जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक वारदात को अंजाम दिए गया है बता दे कि सरपंच के भाई पर गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिए था , जिसके बाद घायल सरपंच के भाई को मुलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना अंबाला के बराड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव थंबड़ की है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव थंबड़ के निवासी ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार शाम साढ़े 4 बजे अपनी गाड़ी से वापस घर लौट रहा था। वह गांव में इंद्रपाल राणा के घर के पास पहुंचा। यहां पहले से कुछ लोग लाठी-डंडे लिए खड़े थे। जब वह अपनी कार से वहां से गुजारने लगा तो पम्मी ने उसकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने अपनी गाड़ी को रोका नहीं।

इसी दौरान उसने अपने भाई सरपंच रोहताश को कॉल लगाई। कहा कि पम्पी और उसके साथी झगड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। उसका भाई शाहाबाद था। इसी बीच आरोपी पम्पी और अर्जुन सिंह ने उसकी गाड़ी के आगे बाइक अड़ा रोक लिया। यहां पम्पी, अर्जुन, संजु, मोहित, ईश्वर सिंह उर्फ आसू, मांगा व मनोज ने मारना-पिटना शुरू कर दिया। पम्पी ने उसे कार से बाहर निकाला। आशु ने एकदम उसके सिर व बाजू पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया।

सरपंच रोहताश ने बताया कि हमलावर उसके चुनाव जीतने के बाद से ही रंजिश रखे हुए थे।हमला करने का दूसरा कारण अर्जुन के खिलाफ एसएसी/एसटी और रेप का मुकदमा दर्ज है। अर्जुन आरोप लगा रहा था कि सरपंच ने फैसला नहीं होने दिया। इसी रंजिश के चलते उसके भाई के ऊपर हमला किया है। आरोपी अर्जुन ने उसके भाई को भी धमकी दी कि आज तू बच गया, दोबारा इस गली से निकला तो जान से मार देंगे। आरोपियों के खिलाफ बराड़ा थाने की पुलिस ने धारा 148,149,323,341 व 506 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

READ ALSO :घर आएगी कोई नई ख़ुशी , मिल सकता है परिवारिक सुःख ,जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

 Sarpanch Brother Attacked 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments