Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSलोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट , चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस अधिकारियों...

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट , चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस अधिकारियों के बीच बैठक

Chandigarh And Mohali Police 

लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 के चलते चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों और मोहाली पुलिस के अफसरों के बीच मीटिंग हुई । इस मीटिंग में चंडीगढ़ के डीएसपी और इंस्पेक्टर शामिल रहे इस दौरान कहीं विषयों पर चर्चा की गई।

पहली मीटिंग सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में हुई । जिसे डीएसपी चरणजीत सिंह विर्क ने लिया मीटिंग में सेक्टर 39 प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र पटियाल, मलोया थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह, पुलिस स्टेशन 36 प्रभारी इंस्पेक्टर ओम प्रकाश, सारंगपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरमिंदर सिंह और डीएसपी गुरमुख सिंह मौजूद रहे।

उसके बाद दूसरी मीटिंग मोहाली डीएसपी हरसिमरन सिंह बल के ऑफिस में हुई जहां पर डीएसपी दलवीर सिंह, इंस्पेक्टर रामरतन शर्मा, इंस्पेक्टर जसवीर वनइंस्पेक्टर मौजूद रहे।

READ ALSO : कार्डियो डिपार्टमेंट में शॉर्ट सर्किट से चंडीगढ़ पीजीआई में एक बार फिर लगी आग

चंडीगढ़ और मोहाली की सीमा काफी दूरी तक आपस में लगती है।जिसे देखते हुए वहां पर सुरक्षा का कड़ा पहरा करने को लेकर और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चंडीगढ़ पुलिस और मोहाली पुलिस ने मिलकर रणनीति बनाई, ताकि अपराधी लोकसभा चुनाव के दौरान शराब की तस्करी या फिर आपराधिक वारदात को अंजाम न दे सके, इसके लिए चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस ने मिलकर पूरा प्लान तैयार किया।

Chandigarh And Mohali Police 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments