Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedपंजाब के गांव में लगे बीजेपी के विरोध में पोस्टर; वोट न...

पंजाब के गांव में लगे बीजेपी के विरोध में पोस्टर; वोट न मांगने की चेतावनी

Farmer Protest Against BJP

भाजपा ने पंजाब के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर लोकसभा चुनावों की तैयारियों को शुरू कर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ किसान प्रदर्शन अभी भी उनके लिए बड़ी चुनौती बन चुका है। किसान प्रदर्शन के बीच अब पंजाब के गांव में भाजपा नेताओं की एंट्री को बैन करना शुरू कर दिया है।

संगरूर जिले के नामोल गांव में पोस्टर सामने आए और गांव के गुरुद्वारों से अनाउंसमेंट्स शुरू कर दी है। जिसमें भाजपा नेताओं को इलाके में वोट न मांगने की चेतावनी दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव नामोल के गुरुद्वारे से अनाउंसमेंट की जा रही है कि पंजाब के खनौरी व शंभू बॉर्डर पर किसानों की तरफ से लगातार प्रदर्शन जारी है। किसानी हक व मांगों को लेकर बैठे किसानों पर भाजपा की तरफ से सीधी गोलियां मारी गईं और लाठीचार्ज किया गया। किसान संगठनों ने इसका विरोध शुरू किया है। अगर गांव में कोई भाजपा का नुमाईंदा आता है तो उसका विरोध करना है और उससे सवाल जवाब करने हैं।

इतना ही नहीं, गांव में भारतीय किसान यूनियन आजाद की तरफ से पोस्टर भी लगाए गए हैं। इसमें शुभकरण सिंह की तस्वीरें हैं। जिसकी मौत 21 फरवरी को खनौरी सीमा पर हरियाणा सुरक्षा बलों के साथ झड़प के दौरान हो गई थी। वहीं, पोस्टर में एक तरफ संगरूर के किसान प्रितपाल सिंह की दुर्दशा को दिखाया गया है, जो हरियाणा पुलिस के हमले में बुरी तरह से घायल हो गया था।

READ ALSO :इन दो राशि वालों को मिल सकती है तरक्की ,जाने क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Farmer Protest Against BJP

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments