Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedबर्खास्त SI नवीन फोगाट एक दिन की पुलिस रिमांड पर

बर्खास्त SI नवीन फोगाट एक दिन की पुलिस रिमांड पर

Bhatinda Businessman Robbery Case 

चंडीगढ़ पुलिस ने बर्खास्त सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस उससे रिटायर्ड आईएएस की पत्नी के फ्लैट की धोखाधड़ी की फाइल गायब मामले में पूछताछ कर रही है। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने जिला अदालत से आरोपी नवीन फोगाट का एक दिन का प्रोडक्शन रिमांड हासिल किया है। आज फिर से आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

आरोपी ने अब तक की पूछताछ में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दी है। आरोपी का कहना है कि उससे जिस फाइल के बारे में पूछताछ की जा रही है, उसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। जिस समय वह सेक्टर 39 थाने में एडिशनल थाना प्रभारी था, तब फाइल इसी थाने में थी। इसके बाद कहां गायब हुई उसे इसके बारे में जानकारी नहीं है। पुलिस अदालत में आज दोबारा से उसे पेश कर आगे का रिमांड हासिल करेगी। ताकि उससे और पूछताछ की जा सके।

सेक्टर 39 थाने के पूर्व एडिशनल थाना प्रभारी नवीन फोगाट के खिलाफ पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। फोगाट पर भठिंडा के कारोबारी से एक करोड रुपए जबरन वसूली का आरोप है। पुलिस ने सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। काफी कोशिशों के बाद पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था।

READ ALSO : डांसर सिमरन का केस पहुंचा महिला आयोग , डीएसपी लेवल पर होगी जांच , चेयरपर्सन ने लिया सुओ मोटो

​​​​​​​इसके बाद पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई शुरू कर दी थी। फोगाट ने 24 नवंबर 2023 को अदालत में सरेंडर कर दिया था। 5 अगस्त 2023 को बठिंडा के कारोबारी संजय गोयल से उसने कांस्टेबल वरिंदर और शिव कुमार के साथ मिलकर इस लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।

Bhatinda Businessman Robbery Case 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments