Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedअंबाला के नारायणगढ़ में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब

अंबाला के नारायणगढ़ में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब

 Vijay Sankalp Rally

हरियाणा के अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। यह रैली अंबाला के नारायणगढ़ में हुई, जिसमें बतौर मुख्यातिथि के रूप में सीएम नायब सिंह सैनी पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी सुमन सैनी व परिवहन मंत्री असीम गोयल भी मौजूद रहे।

इस मौके पर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि साल 2003 में आप लोगों के बीच आया। उसके बाद आप लोगों का इतना प्यार मिला कि मैं आपके आगे शीश झुकाता हूं। सीएम सैनी ने कहा कि मैं तो बतौर प्रदेशाध्यक्ष पार्टी का काम कर रहा था। काम करते-करते मुझे कहा गया कि आपको हरियाणा को देखना है। मुझे कहा गया कि पार्टी का काम देखने के साथ-साथ सरकार का काम भी देखना है।

सीएम ने कहा कि मुझे पता है कि कार्यकर्ता की क्या-क्या दिक्कत होती है। कहा कि न तो किसी कार्यकर्ता को और न किसी आम आदमी को दिक्कत होगी। मुख्यमंत्री 24 घंटे उनके लिए उपलब्ध है। आचार संहिता के चलते मैं कुछ ज्यादा नहीं बोल सकता, लेकिन चुनाव के बाद आप लोगों के बीच हमारा कोई ना कोई साथी होगा, जो आपकी समस्याएं सुनेगा। सैनी ने कहा कि सीएम हाउस आप लोगों के लिए 24 घंटे खुला है। किसी से पूछने की भी जरूरत नहीं है।

READ ALSO :   मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा आज का दिन , जानिए..

सैनी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि 75 सालों में हमेशा अन्याय किए हैं। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मजबूत और सुरक्षित करने का काम किया है। कहा कि पहले जिस क्षेत्र का सीएम होता था, उसी क्षेत्र का काम होता था, लेकिन भाजपा सरकार ने हरियाणा एक, हरियाणवी एक का नारा दिया और प्रदेश का विकास कराया।

 Vijay Sankalp Rally

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments