Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWS" मां के निधन के बाद जीने का रास्ता तलाश रही "...

” मां के निधन के बाद जीने का रास्ता तलाश रही ” हिमाचल डिप्टी सीएम की बेटी का चुनाव लड़ने से इनकार

Himachal Deputy CM Daughter

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने से इनकार कर कांग्रेस की उम्मीदों को झटका दिया है। आस्था अग्निहोत्री ने कांग्रेस हाईकमान से चुनाव लड़ने से इनकार किया है।

केंद्रीय चुनाव समिति की बीते सप्ताह दिल्ली में संपन्न मीटिंग में आस्था को चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव दिया गया था। आस्था अग्निहोत्री को हमीरपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के सामने उतारने की चर्चाएं थीं। वहीं गगरेट विधानसभा सीट से भी आस्था को उप चुनाव में प्रत्याशी बनाने की भी चर्चा हो रही है। आस्था ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट कर कहा कि- आस्था अपनी मां प्रोफ़ेसर सिम्मी अग्निहोत्री के बिना जीने का रास्ता तलाश रही हूं, मां ने यह राजनीतिक सल्तनत खड़ी की, उनकी यादों से जूझ रही हूं।इस दु:खद घड़ी में लोकसभा या विधानसभा जाने की लालसा नहीं है। राजनीति से ऊपर मेरी मां की अनगिनत स्मृतियों ने मुझे भीतर से तोड़ दिया है। पापा भी बोल्ड फेस रख रहे हैं लेकिन हकीकत मैं जानती हूं।

READ ALSO : ED का केजरीवाल पर बड़ा इल्ज़ाम , जेल में खा रहे है आम ,आलू पूड़ी,और मीठा..

आस्था अग्निहोत्री ने कहा यह समय मां को श्रद्धासुमन अर्पित करने का है, चुनाव लड़ने का क़तई नहीं। इसलिए प्रस्ताव करने के लिए सभी का आभार। बता दें कि दो महीने पहले ही हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी मां सिम्मी अग्निहोत्री का निधन हुआ है।

Himachal Deputy CM Daughter

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments