Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedवीडियो: स्कूल में प्रिंसिपल ने करवाया फेशियल, रिकॉर्डिंग करने पर टीचर को...

वीडियो: स्कूल में प्रिंसिपल ने करवाया फेशियल, रिकॉर्डिंग करने पर टीचर को ‘काटा’

Principal Sangita Singh

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ने एक बेतुके कारण से कक्षा छोड़ दी। वह कथित तौर पर स्कूल परिसर के अंदर फेशियल करवा रही थी. घटना को दर्शाने वाला एक वीडियो ऑनलाइन प्रसारित होने के बाद स्थिति ने ध्यान आकर्षित किया। जबकि प्राथमिक विद्यालय की प्रिंसिपल संगीता सिंह कथित तौर पर अपने चेहरे के सत्र में व्यस्त थीं, सहायक शिक्षक अनम खान ने कमरे में प्रवेश किया और कैमरे पर दृश्य का दस्तावेजीकरण किया।

वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। जैसे ही क्लिप चलती है, अनम खान को कमरे के अंदर एक कुर्सी पर हेडमिस्ट्रेस को खोजने के लिए चलते देखा जा सकता है, जो अपने चेहरे के अंतिम चरण में दिख रही है। इससे गुस्साई संगीता सिंह ने कथित तौर पर शिक्षक का पीछा किया, पिटाई की और उसका हाथ भी काट लिया। इसके बाद वीडियो में अनम के हाथों पर चोट के निशान दिखाई देते हैं। उसके एक हाथ पर काटने के स्पष्ट निशान थे, जबकि दूसरे हाथ से खून बह रहा था।
इस बीच वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी है. जहां कई लोगों ने स्थानीय प्रशासन पर सवाल उठाए, वहीं कुछ ने यह भी आलोचना की कि कैसे सरकारी शिक्षक स्कूल परिसर का दुरुपयोग कर रहे हैं। “सरकारी प्रधानाध्यापिका और शिक्षकों ने सरकारी स्कूल को ब्यूटी पार्लर में बदल दिया। “उत्तम” प्रदेश में शिक्षा के साथ एक स्किन फेशियल मुफ़्त,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “यह चौंकाने वाला है!!!!”

READ ALSO : तुला धनु और कुंभ राशि के लिए दिन है लाभकारी..

“स्कूलों में इस तरह की गड़बड़ियों को उजागर करने के लिए अमन सराहना और आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन का हकदार है। यह बच्चे के भविष्य का मामला है. बढ़िया काम किया. इसी तरह, प्रधानाध्यापिका के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जानी चाहिए, ”एक उपयोगकर्ता ने सहायक शिक्षक के साहसी कदम की प्रशंसा करते हुए लिखा

Principal Sangita Singh

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments