Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedमनी ट्रांसफर की दुकान पर हुई लूट, लाख रुपए और फोन छीनकर...

मनी ट्रांसफर की दुकान पर हुई लूट, लाख रुपए और फोन छीनकर भागे बदमाश

Haryana Money Transfer 

हमारे देश में क्राइम इस हद तक बढ़ रहा है के आए दिन लूट और चोरी की वारदातें खबरों की सुर्खिया बनती है, ऐसा ही एक मामला हरियाणा से आया है| हरियाणा में रेवाड़ी के बावल कस्बा में स्थित मनी ट्रांसफर की दुकान पर गुरुवार की रात लूट हो गई। बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने दुकान मालिक की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। इतना ही नहीं एक बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल के बट से वार भी किए। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है।

वहीं गल्ले में रखे करीब 1 लाख रुपए लूट ले गए। वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। बावल थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बावल शहर के वार्ड नंबर-5 में मोहल्ला चतुर्देवी निवासी दशरथ कुमार ने बताया कि उसने गर्ल्स स्कूल के सामने मोबाइल के अलावा मनी ट्रांसफर की दुकान की हुई है। रोजाना की तरह रात को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था।

रात करीब सवा 9 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे। हेलमेट पहने एक बदमाश बाहर खड़ा रहा और 2 बदमाश अंदर घुस गए। दोनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। अंदर आते ही एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी।

बदमाशों ने सीधे गल्ले पर हाथ मारा। इस बीच तीसरा बदमाश भी वहां पहुंच गया। बदमाशों ने गल्ले से करीब 1 लाख रुपए की राशि निकाल ली। बदमाशों ने उसका फोन छीनने के लिए उसके सिर पर पिस्टल के बट से कई वार किए।

इसके बाद बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी रोड की तरफ भाग गए। दशरथ ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक लोग उसकी दुकान तक पहुंचते बदमाश मौके से भाग चुके थे। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद लूट का केस दर्ज कर लिया है।

दशरथ ने बताया कि लूटी गई करीब 1 लाख रुपए की नकदी में से 81 हजार रुपए घटना से कुछ देर पहले ही उनका जानकार एक शख्स किसी के खाते में डलवाने के लिए देकर गया था। उसे शक ही कि इस वारदात में शामिल एक युवक उसकी दुकान पर पहले अकाउंट में पैसे डलवाने आता रहा है।

READ ALSO : वीडियो: स्कूल में प्रिंसिपल ने करवाया फेशियल, रिकॉर्डिंग करने पर टीचर को ‘काटा’

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसने उसका चेहरा भी पहचान लिया है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि पीड़ित दशरथ की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 379बी, आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Haryana Money Transfer 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments