Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Tuesday, October 22, 2024
HomePUNJAB2 लुटेरों ने रास्ता पूछने के बहाने युवती से की लूट

2 लुटेरों ने रास्ता पूछने के बहाने युवती से की लूट

Guru Gobind Singh Avenu

पंजाब के जालंधर के श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में घर लौट रही एक युवती से फोन लूट लिया गया। जानकारी के अनुसार उक्त लुटेरे स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर आये थे. एक युवक बाइक चला रहा था और दूसरा युवक पीछे बैठा था। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें आरोपी लड़की से फोन छीनकर भागते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ये घटना मंगलवार को शाम की है। युवती फोन चलाते हुए श्री गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में अपने घर की ओर जा रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए 2 लुटेरे आए। लुटेरे आकर पहले युवती से रास्ता पूछने लगे।

युवती अभी रास्ता बता ही रही थी कि इतने में बाइक पर पीछे बैठे युवक ने युवती को धक्का मारकर उसकी फोन छीन लिया। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

READ ALSO : पानीपत में नगर निगम अधिकारियों के गबन का खुलासा

थाना रामामंडी (सूर्य एनक्लेव) के एसएचओ रविंदर कुमार ने बताया कि घटना का सीसीटीवी फुटेज उनके पास भी आया है। मगर फिलहाल मामले को लेकर किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। मगर सीसीवीटी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, आरोपियों का रूट देखा जा रहा है कि उक्त आरोपी वारदात के बाद किस एरिया में भाग गए थे।

Guru Gobind Singh Avenu

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments