Monday, October 21, 2024
Google search engine
Monday, October 21, 2024
HomeBREAKING NEWSSTF की पूछताछ में शूटर मनीष ने खोले कई राज , गोरखपुर...

STF की पूछताछ में शूटर मनीष ने खोले कई राज , गोरखपुर की पिस्टल से सलमान के घर फायरिंग का शक

Suspicion Of Salman Firing

कुख्यात डान लारेंस बिश्नोई गैंग गोरखपुर समेत पूरे पूर्वांचल में अपनी जड़ें जमा चुका है। यहां के कई बदमाश इस गैंग में शूटर और सदस्य हैं। इसकी एक खास वजह यह भी है कि गोरखपुर के बदमाश बिहार से असलहों की तस्करी कर गैंग के साथ देश भर में आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे। फिर पूर्वांचल में ही पनाह ले रहे। क्योंकि यहां से बदमाशों का नेपाल भागना आसान है।

वहीं, STF को शक है कि मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों ने जिस पिस्टल से फायरिंग की थी, उसकी सप्लाई गोरखपुर के शशांक पांडेय और मनीष कुमार यादव ने अपने एक अन्य अज्ञात साथी के साथ की थी।

गुरुवार को मनीष के गिरफ्तार होने के बाद उससे सलमान के घर फायरिंग में प्रयुक्त पिस्टल के बारे में भी पूछताछ की गई। दोनों शूटरों को पकड़े जाने के बाद एजेंसियां एक-एक तार को जोड़कर तह तक जाने में जुटी हैं।

दरअसल, सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 14 अप्रैल की सुबह पांच बजे फायरिंग की गई थी। दोनों शूटर बाइक से आए और 5 राउंड फायरिंग की। कुछ दिन बाद पुलिस ने गुजरात से दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था।

READ ALSO : केजरीवाल ने कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में की पूजा ,पंजाब CM भी मौजूद

दोनों शूटर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनको गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन पिस्टल बरामद नहीं कर पाई। सलमान खान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के लेने के बाद एजेंसियां इनसे जुड़े लोगों की तफ्तीश में जुट गईं।

Suspicion Of Salman Firing

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments