Monday, October 21, 2024
Google search engine
Monday, October 21, 2024
HomeBREAKING NEWSहरियाणा में हमले के बाद भावुक हुईं JJP उम्मीदवार

हरियाणा में हमले के बाद भावुक हुईं JJP उम्मीदवार

Naina Chautala Convoy Attack

हरियाणा की हिसार लोकसभा सीट से जजपा उम्मीदवार और पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला चुनावी सभा के दौरान भावुक हो गईं। बीते दिन जींद के रोजखेड़ा गांव में हमले के बाद नैना चौटाला बड़ौदा गांव में पहुंची थीं।

नैना चौटाला ने कहा- “हम हरियाणा प्रदेश की बेटियां हैं। जिस प्रदेश में बहन बेटियों का कन्यादान किया जाता है, जिस प्रदेश में बहन बेटियों की सुरक्षा की जाती है। आज उसी हरियाणा की बेटी पर घोघड़ियां और रोजखेड़ा गांव में 10-15 नौजवानों ने हमारी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। जिस गाड़ी में मैं बैठी थी, उस गाड़ी पर ईंट मारी। मेरे साथ मौजूद महिलाओं के कपड़े फाड़े गए। महिलाओं को गाड़ियों में डालकर घसीटा है।

क्या ये है हरियाणा प्रदेश। क्या महिला को इलेक्शन लड़ने का अधिकार नहीं है। कहते हैं कि हम किसान है। क्या किसानों को ये आजादी है कि बहन-बेटियों की इज्जत उतारे सरेआम। क्या समाज में महिलाएं बाहर नहीं निकल सकतीं। मुझे आज इस बात की पीड़ा है कि क्या आज महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। जब पुलिस को फोन किया तो कहते हैं कि आप थाने में आओ, क्योंकि आचार संहिता लगी है।”

READ ALSO : लुधियाना के महिला कैदी सुसाइड में CBI का एक्शन

उचाना पुलिस ने नैना चौटाला के काफिले पर हमला करने के मामले में 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर 8 लोगों की पहचान कर ली है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान रामदिया के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, बाकी लोगों के मोबाइल बंद आ रहे हैं और वे घर से फरार हैं।

शुक्रवार को जजपा प्रत्याशी एवं विधायक नैना चौटाला जींद के उचाना हलके में चुनाव प्रचार पर थीं। उचाना से दुष्यंत चौटाला विधायक हैं। यहां चौटाला परिवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र के परिवार के बीच राजनीतिक वर्चस्व की जंग चल रही है। नैना चौटाला शुक्रवार को घोघड़ियां गांव में गई थी। यहां पर पूर्व सरपंच रणधीर सिंह के घर पर उनका कार्यक्रम रखा गया था।

घोघड़ियां में ही नैना चौटाला का विरोध किया गया। लेकिन यहां नैना ने लोगों को संबोधित किया और अगले गांव के लिए निकल गई। नैना का काफिला गांव रोजखेड़ा में पहुंचा तो वहां पर पहले से ही कुछ ग्रामीण हाथों में काले झंडे लेकर खड़े थे। उन्होंने नैना चौटाला के काफिले काे रोक लिया और नारेबाजी शुरू कर दी।

Naina Chautala Convoy Attack

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments