Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSसफाई कर्मचारियों को लेकर CM ने किया बड़ा ऐलान ,2000 तक बढ़ा...

सफाई कर्मचारियों को लेकर CM ने किया बड़ा ऐलान ,2000 तक बढ़ा मानदेय

Haryana CM Nayab Saini

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हरियाणा के शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है। उन्होंने ऐलान किया है कि नगर पालिका, निगमों और पंचायतों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों की मानेदय में 1000 से 2000 रुपए की बढ़ोतरी की है।

सीएम नायब सैनी ने घोषणा की कि शहरों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों के मानदेय में 1000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है, जिसके बाद उनका मानदेय 17000 रुपए प्रति माह हो गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों के मानदेय में 2000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है, जिसके बाद उनका मानदेय 14000 से बढ़कर 16000 रुपए हो गया है।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने तीन साल पहले सफाई कर्मचारियों के मानदेय में बढ़ोतरी की थी।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने ओछी बातें बोल कर संसदीय मर्यादाओं को तार तार कर दिया है। ये और कुछ नहीं कांग्रेस पार्टी की बौखलाहट है। उन्होंने जो जहर उगला है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा हो रही थी, उन्होंने संसद में उस पर एक शब्द नहीं बोला। जबकि राष्ट्रपति के अभिभाषण का एक विजन होता है

वह जितनी भी देर सदन में खड़े रहे, उन्होंने सिर्फ झूठ बोला। सीएम नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को राहुल गांधी का ज्ञानवर्धन करना चाहिए। कांग्रेस के इस युवराज में अपने भाषण में हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताया। इसके अलावा अग्निवीर उन्होंने झूठ बोला।

Read Also : अमृतपाल की एप्लिकेशन पहुंची लोकसभा:पंजाब सरकार ने शपथ दिलाने के लिए भेजी अर्जी

राहुल गांधी को इसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी होगी। कांग्रेस पार्टी को भी उनके साथ माफी मांगनी चाहिए।

Haryana CM Nayab Saini

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments