Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSबीजेपी नेता रिंकू ने जालधंर में AAP पर इंडस्ट्री मालिकों को धमकाने...

बीजेपी नेता रिंकू ने जालधंर में AAP पर इंडस्ट्री मालिकों को धमकाने का लगाया आरोप

Jalandhar Bypoll Update 

जालंधर में विधानसभा उप चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था। इस दौरान शाम करीब सवा पांच बजे बीजेपी के सीनियर नेताओं ने एक प्रेसवार्ता कर आम आदमी पार्टी और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी के सीनियर लीडर अनिल सरीन, पूर्व सांसद और बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार रहे सुशील कुमार रिंकू ने इंडस्ट्री वालों को धमकाने के आरोप लगाए हैं। कहा कि इस बाबत हमने चुनाव आयोग को शिकायत दी है।

बीजेपी सीनियर लीडर अनिल सरीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि, राज्य सरकार के मंत्री से लेकर हर नेता बीजेपी नेताओं को डरा धमका रहा है और पावर का गलत इस्तेमाल कर रही है। किसी भी सत्ता की पार्टी ने आज तक इतना धक्का नहीं किया। दुख की बात ये है कि ये सारा काम सीएम मान की देखरेख में हो रहा है। चुनाव प्रक्रिया की धज्जियां उड़ाई गई।

बीजेपी सीनियर लीडर अनिल सरीन ने कहा कि, सीएम मान डरा सकते हैं, धमका सकते हैं। मगर वोटर सिर्फ अपने सहूलियत के साहिब से वोट देता है। बीजेपी के वोटरों को डराया धमकाया जा रहा है। इंडस्ट्रीज मालिकों को डराया गया कि आप बीजेपी को वोट नहीं दोगे। उन्हें कहा गया कि अगर आपके पास कोई वेस्ट हलके में रहने वाला व्यक्ति काम करता है तो उसकी लिस्टें मुहैया करवाए।

बीजेपी सीनियर लीडर अनिल सरीन ने एक लिस्ट दिखाते हुए कहा कि, शहर की 202 फैक्ट्रियों से आम आदमी पार्टी ने लिस्ट लीं और उनमें काम करने वाले 10 हजार से ज्यादा वर्करों को धमकाया गया। फैक्ट्री वालों से उनके नाम, नंबर, एड्रेस तक लिए गए। जिससे वह उनके साथ संपर्क कर सकें। फैक्ट्री वाइज लिस्टें तैयार करवाई गई और उनकी लिस्ट ली गई। आम आदमी पार्टी ने इंडस्ट्री वालों को डराया और धमकाया।

Read Also : पंजाब में राहुल गांधी के शब्दों पर आपत्ति , अभय मुद्रा गुरु साहिब का सिद्धांत नहीं

बीजेपी सीनियर लीडर अनिल सरीन ने कहा कि, इंडस्ट्री वालों को धमकाया गया, अगर आप चुनाव हारी तो आपकी फैक्ट्री को ताला लग सकता है। डिपार्टमेंट के अधिकारी फैक्ट्रियों में जाकर लोगों को धमका रहे हैं। आम आदमी पार्टी पहले ही हार मान चुकी है।

Jalandhar Bypoll Update 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments