Sunday, October 20, 2024
Google search engine
Sunday, October 20, 2024
HomeBREAKING NEWSजालंधर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम

जालंधर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम

BJP National General Secretary

पंजाब के जालंधर में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने देश में पेश हुए बजट को लेकर मीडिया से बात की। मीडिया से उनकी यह बातचीत सोमवार दोपहर जालंधर के एक स्थानीय होटल में हुई। इस दौरान भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व भी मौजूद रहा।

वरिष्ठ भाजपा नेता और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा- जालंधर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिले 18 प्रतिशत वोटों के लिए मैं जनता का धन्यवाद करता हूं। क्योंकि यह आंकड़ा पिछले कई चुनावों से बेहतर था। आज पूरी दुनिया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही है। एक तरह से सभी देश आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, लेकिन हमारा देश एक बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभर रहा है।

वरिष्ठ भाजपा नेता और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा- देश में हमारी उपलब्धियों के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। गौतम ने कहा- हमारे देश के प्रधानमंत्री हमेशा इस बारे में सोचते हैं कि कैसे हमारे देश को मजबूत बनाया जाए। उनके पास 2047 तक का विजन है। चाहे किसी भी देश के बीच लड़ाई हो, भारत ने आगे आकर अपनी बात रखी है और सख्त रुख अपनाया है।

Read Also : मैं मेहमान नहीं हूं, ससुराल आई हूं पंजाब सीएम मान के हल्के धुरी में पहुंची शिल्पा शेट्टी

राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा- दस साल पहले हमने भाजपा का जो पौधा लगाया था, वह आज बड़ा पेड़ बन गया है। हमारी सरकार ने किसानों के लाखों रुपये के कर्ज माफ किए। सरकार हर तरफ से किसानों की मदद कर रही है। हमारी सरकार ने किसानों को आधुनिक बनाने का भी काम किया है। गौतम ने कहा- हमारी सरकार ने देश में चार करोड़ से ज्यादा लोगों को घर दिए हैं और तीन करोड़ घर और लोगों को दिए जाएंगे।

गौतम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा- आज का विपक्ष संसद में चर्चा नहीं करता, बाहर आकर सभी पार्टियों की बुराई करता है। विपक्ष झूठ की राजनीति कर रहा है। इन लोगों ने पंजाब में लोगों को गुमराह किया कि संविधान खतरे में है।

लेकिन विपक्ष सदन में कोई चर्चा नहीं करना चाहता, तो बाहर चर्चा करके आरोप लगा सकता है, क्योंकि वे इसका जवाब नहीं सुनना चाहते। दिल्ली के आईएएस संस्थान में हुई घटना पर गौतम ने कहा- दिल्ली का सीवरेज सिस्टम खराब है, जिसकी वजह से यह घटना हुई है। गलत नीतियों की वजह से यह हादसा हुआ।

BJP National General Secretary

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments