Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedKanpur: पोस्टमार्टम हाउस में अंधविश्वास का खेल! 'मुर्दे' को जिंदा करने की...

Kanpur: पोस्टमार्टम हाउस में अंधविश्वास का खेल! ‘मुर्दे’ को जिंदा करने की गारंटी, शव के पास लेटा तांत्रिक

Tantra mantra near the dead body

कानपुर के पोस्टमार्टम हाउस में चौंकानेवाला मामला सामने आया है. सर्प दंश से मृत शख्स का शव रखा गया था. पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के परिजन भी थे. इस बीच मृतक को दो घंटे में जिंदा करने की गारंटी देकर तांत्रिक शव के बगल में लेट गया. तांत्रिक ने तंत्र मंत्र से मृत शरीर में दोबारा आत्मा का प्रवेश कराने का दावा किया. तंत्र मंत्र पढ़कर तांत्रिक शव के बगल में लेट गया. करीब दो घंटे तक तंत्र मंत्र का खेल चलता रहा. पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी तमाशा देखते रहे. पोस्टमार्टम में देरी होने पर पुलिस एक्टिव हुई. उसने तांत्रिक को शव के पास से हटाने की कोशिश की. तांत्रिक पुलिस शव के पास से हटने को तैयार नहीं हुआ. आखिरकार पुलिसकर्मियों ने जबरन कार्रवाई की. तांत्रिक को शव के पास से उठाया गया.

पोस्टमार्टम हाउस में अंधविश्वास का खेल!

जबरन उठाने पर तांत्रिक भड़क उठा. पुलिस के तेवर दिखाने पर तांत्रिक नरम पड़ा. तांत्रिक के हटने पर शव को बगल से हटाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. बता दें कि घाटमपुर कोतवाली के भैरमपुर गांव निवासी 44 वर्षीय रामबाबू की सोमवार दोपहर संदिग्ध हालात में खेत पर सांप काटने से हालत बिगड़ गई. परिजन आनन फानन अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने रामबाबू को मृत घोषित कर दिया. संदिग्ध मौत की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों से कहा गया कि पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा.

READ ALSO:पराली जलाने को लेकर SC की टिप्पणी का हरियाणा BJP अध्यक्ष की प्रतिक्रिया, बोले- ‘CM खुद भी किसानों…’

तांत्रिक ने मुर्दे को जिंदा करने की दी गारंटी 

मंगलवार सुबह पुलिस ने पंचायतनामा के लिये शव मोर्चरी से बाहर निकलवाया. इसी दौरान परिजन एक तांत्रिक को लेकर पहुंच गए. तांत्रिक ने तंत्र मंत्र से मृतक को जिंदा करने की गारंटी दी. उसने झांसा दिया कि मृत शरीर में दोबारा आत्मा का प्रवेश कराना होगा. तंत्र मंत्र पढ़कर तांत्रिक शव के ठीक बगल में लेट गया. तांत्रिक करीब दो घंटे से अधिक समय तक शव के पास लेटा रहा. तमाशा देखने वालों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिसकर्मी भी अंधविश्वास का खेल देखते रहे. पोस्टमार्टम में देरी के कारण पुलिस ने तांत्रिक को जगाने की कोशिश की. नहीं उठने पर तांत्रिक को पुलिस ने जबरन बिठाया. पुलिस के हटाने पर तांत्रिक भड़क उठा. बाद में पुलिस की सख्ती के बाद तांत्रिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को तैयार हो गया

Tantra mantra near the dead body

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments