Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSकारोबारी के बेटे का अपहरण:2 करोड़ की मांगी फिरौती, पुलिस ने हिमाचल...

कारोबारी के बेटे का अपहरण:2 करोड़ की मांगी फिरौती, पुलिस ने हिमाचल से किया बरामद

Punjab Businessman Son Kidnapping

पठानकोट के सैली रोड से एक कारोबारी के 6 वर्ष के बेटे का 2 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए स्कूल से वापस आते समय घर के सामने से कार सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए देर रात 10.30 बजे अपहृत बच्चे को हिमाचल प्रदेश के नूरपुर के पास औंदी से बच्चे को सकुशल बरामद करने में कामयाबी हासिल की।

सैली रोड पर शाह कालोनी के कारोबारी बादल भंडारी की इसी रोड पर पेट एंड डॉग के सामान का स्टोर है। उनका 6 वर्षीय बेटा माहिर UKG और अपनी बड़ी बहन 12 वर्षीय इबादत दिल्ली पब्लिक स्कूल झाखोलाहड़ी में पढ़ते हैं।

स्कूल से छुट्‌टी के बाद गली के मोड़ पर बस से उतर कर माहिर अपनी बहन के साथ घर की तरफ जा रहा था। माहिर अपनी बहन से कुछ कदम आगे चल रहा था। इस दौरान सामने की दिशा से एक हिमाचल प्रदेश के नंबर गाड़ी आई, और घर के करीब पहुंच कर इसमें बैठे अपहरणकर्ताओं ने माहिर को अपने पास बुलाया और उसके पास आते ही कार में खींच कर बैठा लिया और वहां से भाग निकले। भागते समय वह एक धमकी भरा पत्र सड़क पर फेंक गए। यह सब देख पीछे आ रही बहन भौचक्की रह गई और उसने दौड़ कर भाई को बचाने की कोशिश की। लेकिन अपहरणकर्ता कार को भगा कर ले गए। पहले बहन घर की तरफ भागी और फिर वापस लौट कर सड़क पर पड़े धमकी पत्र को उठाया और मां को घटना के बारे बताया। उसी समय पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना के बाद एसएसपी दलजिंदर सिंह ढिल्लों खुद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने अलर्ट जारी कर चेकिंग नाकों पर पुलिस टीम को सतर्क कर दिया। अपहरणकर्ता चक्की दरिया की तरफ भाग निकले। पुलिस ने हिमाचल पुलिस के साथ संपर्क कर उनका पीछा किया। आखिर पुलिस से घिरा पाकर अपहरणकर्ता नूरपुर से औंदी रोड पर एक पुलिया के पास बच्चे को कार में छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने रात 10.30 बजे बच्चे को बरामद कर आधी रात 12 बजे उसे सकुशल परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार वारदात को पठानकोट के साथ लगते हिमाचल प्रदेश के नूरपुर के बीएसएफ से डिसमिस एक कॉन्स्टेबल अमित राणा ने अपने साथी सोनी के साथ अंजाम दिया और बच्चे को सकुशल लौटाने के एवज में दो करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी।

Read Also ; किसान आंदोलन -2 को 200 दिन हुए पुरे ,हजारों की किसान आज पहुंचेंगे पंजाब हरियाणा बॉर्डर पर

आरोपी बच्चे के अपहरण के लिए दो दिन से उसके घर की रेकी कर रहे थे। जिस कार में बच्चे का अपहरण कर ले जाया गया, उसे दो दिन से सुबह स्कूल के समय और दोपहर को छुट्‌टी के समय गली में खड़ा देखा गया था। अपहरण की वारदात गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है।

पर्ची में लिखा था गिव मनी टेक सन और दूसरा पोलीस एंड अदर्स इन्वाल्वमेंट सेफ मनी नो सन। हैलो, आपका बेटा हमारे पास सेफ है। सिर्फ तब तक सेफ है जब तक यह बात हमारे और तुम्हारे बीच है। अगर बात बाहर आई, पुलिस की इन्वॉल्वमेंट हुई तो तुम्हारा बेटा वापस नहीं मिलेगा और न हम तुमसे कांटेक्ट करेंगे। तुम्हारा बेटा हमारे पास सेफ है जब तक तुम कोपरेट करोगे तब तक। मेरी डिमांड दो करोड़ है। डू अरेंज आई विल कांटेक्ट यू।

Punjab Businessman Son Kidnapping

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments