Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomeUncategorized'घर तोड़ देते हैं करण जौहर..!' शादीशुदा एक्टर ने डायरेक्टर पर क्यों...

‘घर तोड़ देते हैं करण जौहर..!’ शादीशुदा एक्टर ने डायरेक्टर पर क्यों लगाया इल्जाम? सरेआम कसा तंज

Koffee With Karan season 8 episode 5

नई दिल्ली. पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हर सीजन धमाल मचाने में कामयाब होता है. इस बार के सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. हर बार सेलेब्स की टांग खींचने वाले करण जौहर इस बार खुद फंसते नजर आ रहे हैं. हाल ही में आए प्रोमो में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों ने मिलकर करण जौहर पर कई तरह के सवाल उठाए हैं.

करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण 8 इन दिनों खूब चर्चा में छाया हुआ है. शो के अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं, सभी को फैंस ने पसंद भी खूब किया है. वहीं, अब उनका एक और एपिसोड सामने आ गया है. जिसमें करण आगे वरुण धवन के अफेयर्स के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इसके जवाब में वरुण उनसे कहते हैं कि- उनकी डैड की एक फिल्म के कैरेक्टर का नाम था ‘ शादी राम घरजोड़, लेकिन करण जौहर घर तोड़े.’ वरुण धवन ने मजाक में ही सही लेकिन करण जौहर पर जमकर तंज कसा.

करण के शो में वरुण ने मचाया धमाल
करण जौहर के शो में हर बार सेलेब्स के कई राज का खुलासा होता है. अब उनके लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दो जिगरी यानी वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. दोनों शो में खूब मस्ती की है..वीडियो में करण जौहर एक्टर्स का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि आज उनके काउच पर वर्ल्ड के आइडल हसबैंड आए हैं. इसके बाद वह वरुण और सिद्धार्थ से कई अहम सवाल पूछते हैं और खूब धमाल होता है.

https://www.instagram.com/reel/Cz2yXF_IEcx/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

करण जौहर को बताया घर तोड़ने वाला इंसान
इस लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर एक किस्सा बताते हैं कि, लॉस एंजेलेस में माई नेम इज खान की शूटिंग चल रही थी और वरुण वहां लड़कियों के साथ फोटो क्लीक करा रहा था. ये सुन वरुण सिद्धार्थ की तरफ ईशार करते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि ये भी खींचवा रहा था. इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वरुण ना उस वक्त लड़िकयों को शाहरुख खान की फोटो बेच रहे थे.

बता दें कि इसी बातचीत में करण जब वरुण धवन के अफेयर्स के बारे में बात करते हैं. शुरुआती हंसी-मजाक के बाद, वरुण ने मजाक में करण से कहा, “बस सुनिश्चित करें कि हमारे रिश्ते बरकरार रहें. आप शो में जाहिर तौर पर शादीशुदा पुरुषों पर अटैक कर रहे हैं. इसके बात सिद्धार्थ भी चिल्लाते हुए कहते हैं कि हमारी तो शादियां अभी-अभी हुई हैं.

Koffee With Karan season 8 episode 5

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments