Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSजेल में बंद खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल के रिश्तेदारों के घर...

जेल में बंद खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल के रिश्तेदारों के घर NIA की रेड

NIA Raid MP Amritpal Singh Relatives

पंजाब में आज सुबह 6 बजे नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने रेड की। अमृतसर में खालिस्तान समर्थक और खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के रिश्तेदरों के घरों में टीम ने दबिश दी।

रईया में फेरोमन रोड पर अमृतपाल सिंह के चाचा प्रगट सिंह के घर पहुंची। टीम ने प्रगट सिंह की पत्नी को हिरासत में लिया है। अधिकारी उन्हें अपने साथ ब्यास थाना लेकर पहुंचे हैं। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। प्रगट सिंह के चाचा फर्नीचर का काम करते हैं।

दूसरी रेड अमृतसर में सठियाला के पास बुताला में अमृतपाल के जीजा के घर हुई। इसके साथ टीम ने अमृतपाल के जीजा के जीजा के घर भी छापेमारी की। तीनों ही रेड अमृतपाल से जुड़ी हुई हैं। बताया जा रहा है कि NIA अमृतपाल सिंह को फॉरन से होने वाली फंडिंग से जुड़े सबूत व जानकारियां लेने पहुंची। वहीं अमृतपाल की टीम ने केंद्र और राज्य सरकार पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।

मोगा में हल्का बाघापुराना के कस्बा स्मालसर में कविश्री मक्खन सिंह मुसाफिर के घर भी सुबह 6 बजे NIA की टीम पहुंची। यहां रेड किस मकसद से की गई, ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। संभावना यही है कि ये रेड भी अमृतपाल सिंह से ही जुड़ी है। इसके अलावा NIA की एक टीम गुरदासपुर के हरगोबिंद पुरा भी पहुंची। यहां से भी टीम ने जरुरी दस्तावेज व इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स कब्जे में लिए हैं।

Read Also : पंजाब पंचायत समितियां भंग ,अक्टूबर में चुनाव कराने की तैयारी

रिश्तेदारों के घर रेड के बाद सांसद अमृतपाल सिंह की टीम भी एक्टिव हो गई। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार पर आरोप लगाए हैं। अमृतपाल सिंह की टीम के सदस्य चरणदीप ने कहा कि जब से बाबा बकाला साहिब में रखड़ पूनिया पर अमृतपाल सिंह के समर्थकों की तरफ से स्टेज सजाई गई है तब से केंद्र व राज्य सरकारें घबरा गई हैं। आज अमृतपाल सिंह के चाचा, जीजा व अन्य रिश्तेदार के घर रेड की गई है और उन्हें नाजायज परेशान किया गया है। लोकसभा चुनाव में अमृतपाल सिंह 1.97 लाख वोटों से जीते हैं। सरकार उन्हें छोड़ने की जगह परेशान कर रही है।

NIA Raid MP Amritpal Singh Relatives

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments