Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeSPORTअब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा...

अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट

Uttarakhand Premier League

उत्तराखंड प्रीमियर लीग को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली इस टी20 क्रिकेट लीग के लिए तमाम तरह की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट का 15 सितंबर को उद्घाटन होगा, जिसमें बॉलीवुड सिंगर बी प्राक प्रस्तुति देंगे। एसोसिएशन की ओर से उद्घाटन समारोह व मैच को लेकर कई बातें साझा की गई हैं। इस रिपोर्ट में हम उसी के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा और UPL लीग में पूरे इवेंट ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभाल रही एसएस पार्क स्पोर्ट्स इवेंट संस्था के प्रमुख राजीव खन्ना ने एक समाचार चैनल से खास बातचीत करते हुए इसकी जानकारी दी है।

राजीव खन्ना के अनुसार टूर्नामेंट के सभी मैचों में दर्शकों को मुफ्त में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए दर्शकों को पेटीएम इंसाइडर पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जोकि मुफ्त होगा। रजिस्ट्रेशन होने के बाद एक क्यू आर कोड प्राप्त होगा, जिसे स्टेडियम में प्रवेश करते हुए गेट पर स्कैन करना होगा। इस तरह सभी को मुफ्त में स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा।

Read Also : सिरसा में अंतिम दिन 55 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन , आज़ाद उम्मीदवार भी मैदान में

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बी प्राक के अलावा बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, कई आईपीएल टीमों के मालिक और देशभर की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी। उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ट्रॉफी का अनावरण करेंगे।

Uttarakhand Premier League

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments