Monday, October 7, 2024
Google search engine
Monday, October 7, 2024
HomeSPORTटीम इंडिया में संजू और ईशान किशन की होने वाली है वापसी...

टीम इंडिया में संजू और ईशान किशन की होने वाली है वापसी , पंत होंगे टीम से बाहर !

India vs Bangladesh

बांग्लादेश की टीम फिलहाल भारत के दौरे पर है, जहां फिलहाल दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में टीम इंडिया ने जीत लिया था। जिसके बाद अब दोनों टीमें कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। जिसमें टीम इंडिया बदली-बदली दिख सकती है। टी20 सीरीज से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को आराम दिया जा सकता है।

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को वर्कलोड के चलते आराम दिया जा सकता है। फिलहाल पंत टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। पहले टेस्ट में पंत ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी। चेन्नई टेस्ट में पंत ने लगभग 2 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश के साथ होने वाली टी20 सीरीज में अगर ऋषभ पंत को आराम दिया जाता है। तो फिर संजू सैमसन और ईशान किशन को टीम इंडिया में चुना जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो दोनों खिलाड़ियों के लिए ये बड़ी खुशखबरी होने वाली है, खासकर ईशान किशन के लिए जो लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Read Also : BJP की वॉर्निंग पर Kangana Ranaut ने दी सफाई, ” मैं जो बोलती हूं, मेरे निजी विचार

दलीप ट्रॉफी 2024 में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा था, लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए दोनों में से किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया था, लेकिन अब संजू और ईशान टी20 सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

India vs Bangladesh

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments