Sunday, October 6, 2024
Google search engine
Sunday, October 6, 2024
HomeBREAKING NEWSपंजाब CM से मिलने पहुंचे विधानसभा स्पीकर:तीन दिनों से फोर्टिस मोहाली मे...

पंजाब CM से मिलने पहुंचे विधानसभा स्पीकर:तीन दिनों से फोर्टिस मोहाली मे हैं भर्ती

Punjab CM Bhagwant Mann

पंजाब के सीएम भगवंत मान 3 दिनों से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है। आज (रविवार) को सुबह से ही उनसे मिलने के लिए विधायक व मंत्री पहुंच रहे हैं। अब उनसे मिलने के लिए पंजाब विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां पहुंचे हैं। जबकि वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा व हरजोत सिंह बैंस ने भी उनसे मुलाकात है। वह करीब एक घंटे से अस्पताल में ही हैं।

इससे पहले कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने उनसे मुलाकात की थी। साथ कहा कहा था कि सीएम की सेहत अब सुधार है। उनकी सीएम से बातचीत हुई है। उम्मीद है कि एक-दो दिन में उन्हें छुट्‌टी मिल जाएगी। वहीं, शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. संदीप पाठक ने शनिवार शाम को सीएम से मुलाकात की थी। वहीं, इस मौके उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर अस्पताल में ही मौजूद है। उम्मीद है कि आज सीएम को छुट्‌टी मिल सकती है। क्योंकि उनकी सेहत में काफी सुधार है।

जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय सीएम भगवंत मान को बुधवार वीरवार रात फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शनिवार को जारी मीडिया बुलेटिन में बताया गया कि पल्मोनरी ऑर्टरी में बढ़ते ब्लड प्रेशर की समस्या अब ठीक है। वहीं, सीएम के ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में लेप्टोस्पायरोसिस पाए जाने के बाद एंट्री बायोटिक्स पर रखा गया है।

Read Also : पंजाब में एक अक्टूबर से बदलेगा स्कूलों का समय:शिक्षा विभाग की तरफ से आदेश जारी

भले ही सीएम अस्पताल में भर्ती है, लेकिन वह राज्य के मुद्दों को लेकर काफी गंभीर है। उन्होंने शुक्रवार को दोपहर में पटियाला स्थित राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फोन पर बातचीत की थी। उन्होंने स्टूडेंट को भरोसा दिलाया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है। साथ ही हीं उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

Punjab CM Bhagwant Mann

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments