Monday, October 7, 2024
Google search engine
Monday, October 7, 2024
HomeBREAKING NEWSलुधियाना के पुलिस कमिश्नर समेत 7 कर्मचारी होंगे सम्मानित

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर समेत 7 कर्मचारी होंगे सम्मानित

Ludhiana Police Commissioner

वर्धमान ग्रुप के मालिक एसपी ओसवाल से शातिर ठगों द्वारा 7 करोड की कि ठगी मामले में लुधियाना पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता हासिल करने पर पंजाब के डीजीपी गौरव यादव द्वारा लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल और साइबर सेल के इंचार्ज जातिंदर सिंह समेत 7 पुलिस कर्मियों को डीजीपी डेस्क से सम्मानित करने का ऐलान किया गया है।

वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा भी लुधियाना पुलिस की पीठ थपथपाई है। अभी तक पुलिस दोषियों से 5.25 करोड की रिकवरी के अलावा 3 मोबाइल फोन और विभिन्न बैंकों के 6 एटीएम बरामद कर चुकी है।

डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल और साइबर सेल के इंचार्ज जातिंदर सिंह समेत 7 पुलिस कर्मियों को ट्वीट कर डीजीपी डेस्क से सम्मानित करने का ऐलान किया है। इनमें एएसआई राज कुमार, परमजीत सिंह, राजेश कुमार, रोहित और सिमरनदीप सिंह का नाम भी शामिल है।

पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने बताया कि लुधियाना पुलिस ने आसाम के गुहाटी जाकर वहां की पुलिस के सहयोग से आरोपी अतनु चौधरी व आनंद चौधरी को काबू किया। इस मामले में उन्हें बैंक कर्मचारियों की भी मिलीभगत होने का पूरा संदेह है। इस बडी ठगी में आसाम के बैंक के कर्मचारी भी शामिल हैं जिसकी जांच की जा रही है।

Read Also : मामा ससुर गोविंदा को गोली लगते ही कश्मीरा शाह पहुंची अस्पताल

पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने बताया कि आरोपियों के बैंक अकाउंट नंबर की जांच के बाद ही पता चला कि एक अकाउंट अतनु चौधरी व दूसरा अकाऊंट आनंद चौधरी के नाम पर है, जिसके बाद ही पुलिस दोषियों तक पहुंची।

Ludhiana Police Commissioner

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments