Sunday, October 6, 2024
Google search engine
Sunday, October 6, 2024
HomeBREAKING NEWSनशा मुक्त पंजाब मुहिम से जुड़े कपिल शर्मा:युवाओं से नशा छोड़ने की...

नशा मुक्त पंजाब मुहिम से जुड़े कपिल शर्मा:युवाओं से नशा छोड़ने की अपील

Amritsar Drug free Punjab

पंजाब पुलिस की ओर से चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान में हास्य कलाकार कपिल शर्मा भी जुड़े हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके युवाओं से अपील की है कि वो नशे कि गिरफ्त में ना आएं, वहीं कपिल ने लोगों से भी अपील की है कि जो लोग नशा करते हैं उनकी नशा छोड़ने में मदद की जाए।

हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने पंजाब पुलिस की बेवसाइड पर एक मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब में नशे का दरिया बह रहा है। उन्हें पता नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं और आगे जाकर उसका क्या हर्ष होगा। इसीलिए सबका फर्ज बनता है कि इन नशों के कारोबार को खत्म किया जाए और उन नौजवानों की मदद की जाए।

उन्होंने कहा कि इसके लिए पंजाब पुलिस ने एक मुहिम भी चला रखी है। उन्होंने कहा कि वाहेगुरु के आगे यही अरदास है कि जो भी नौजवान इस नशे की दलदल में पैर रख चुके हैं, को जल्द से जल्द वापस आएं और पंजाब फिर से रंगला पंजाब बन सके। वो मुख्यमंत्री भगवंत मान, डीजीपी पंजाब गौरव यादव और तमाम पुलिस अधिकारियों को इस मुहिम के लिए मुबारकबाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द पंजाब नशा मुक्त होगा।

Read Also : फसलों पर MSP की लीगल गारंटी समेत अन्य मुद्दों को लेकर 36 जगह ट्रैक पर बैठेंगे किसान , आज 2 घंटे ट्रेनें बंद

इससे पहले पंजाब पुलिस की साइट पर अन्य कलाकारों गुरचेत चित्रकार, ओलंपियाड मनु भाकर, पंजाबी एक्टर बीनू ढिल्लों और जसबीर जस्सी सहित कई कलाकारों ने नशा छोड़ने की मुहिम में पंजाब बचाने की मुहिम में पुलिस का साथ देते हुए संदेश दिया था।

Amritsar Drug free Punjab

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments