Friday, October 18, 2024
Google search engine
Friday, October 18, 2024
HomeBREAKING NEWS पीएम ने मुझे मुख्य सेवक बनाया ,भाजपा के सम्मान का हमेशा ऋणी...

 पीएम ने मुझे मुख्य सेवक बनाया ,भाजपा के सम्मान का हमेशा ऋणी रहूंगा –  CM Nayab Saini

 CM Nayab Saini

नायब सैनी ने हरियाणा के सीएम पद की दूसरी बार शपथ ली है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में शपथ ग्रहण के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नॉनस्टॉप हरियाणा के विकास और नवनिर्माण को गतिमान रखने वाले जनादेश के लिए सर्वप्रथम 2.80 करोड़ अपने परिवारजनों का हार्दिक आभार।

सीएम सैनी ने कहा कि, मेरे जैसे एक सामान्य परिवार से आने वाले कार्यकर्ता को हरियाणा का मुख्य सेवक बनने का अवसर प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार। प्रधानमंत्री जी हरियाणा से आपका विशेष स्नेह हमें निरंतर परिश्रम करने के लिए असीमित ऊर्जा प्रदान करता है।

सीएम सैनी ने शपथ ग्रहण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, आपके प्रेरणादायी नेतृत्व में हरियाणा विकास की नित नई ऊंचाइयों को स्पर्श कर रहा है। विकास की ये नॉनस्टॉप यात्रा प्रदेश में सतत जारी रहेगी। पूर्ण बहुमत की तीसरी बार भाजपा सरकार पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ सुशासन, समानता और गरीब कल्याण के लिए काम करेगी।

सीएम सैनी ने कहा कि, लाडवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक नायब सिंह सैनी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने से न केवल लाडवा हलके की जनता में खुशी की लहर है, बल्कि पूरे प्रदेश की 36 बिरादरी की जनता में उत्साह है। राष्ट्रीय सैनी पंचायत के वरिष्ठ वाइस चेयरमैन डा. मंजीत कटारिया नायब सिंह सैनी के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर लाडवा में बधाई दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने तीसरी बार प्रदेश में कमल खिलाकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के 56 दिनों में कराए गए कार्यों पर मोहर लगाई है। प्रदेश का हर वर्ग नायब सरकार की नीतियों से खुश था। यही कारण है कि प्रदेश की जनता ने तीसरी बार पूर्ण बहुमत से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है।

Read Also : असम में अप्रवासियों को नागरिकता देने वाला कानून वैध

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य करती है और सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। उन्होंने नायब सिंह सैनी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेशाध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भी आभार प्रकट किया।

सैनी समाज से मुख्यमंत्री बनाकर समाज को जो मान-सम्मान भाजपा ने दिया है उसका सैनी समाज हमेशा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि अबकि बार नायब सरकार प्रदेश में रिकार्ड तोड़ कार्य कर प्रदेश को नंबर वन बनाने का काम करेगी।

 CM Nayab Saini

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments