Friday, October 25, 2024
Google search engine
Friday, October 25, 2024
HomeBREAKING NEWSCM योगी आज महाराजगंज में 940 करोड़ की 503 विकास परियोजनाओं का...

CM योगी आज महाराजगंज में 940 करोड़ की 503 विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

CM YOGI MAHARAJGANJ VISIT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरक्षपीठ चौक से गहरा नाता है. सीएम बनने के बाद शुक्रवार को वह पांचवीं बार इस ऐतिहासिक स्थल पर पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री अपने पांच घंटे के प्रवास के दौरान लगभग 940 करोड़ रुपये की 503 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे. इससे जिले के विकास को नई दिशा मिलेगी. दीपावली से पहले सीएम योगी जिले के जनता को कई सौगात देंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौक नगर पंचायत में महंत गंभीरनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. इसके अलावा एक भव्य स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही वह सोनाड़ी मंदिर का दौरा करेंगे. इससे इस धार्मिक स्थल का भी विशेष महत्व बढ़ेगा. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चौक क्षेत्र में जोश और उत्साह का माहौल है. सीएम यहां 4 घंटे रहेंगे, जबकि छावनी में वह 45 मिनट तक रुकेंगे. करीब 5 घंटे तक वह जिले में रहेंगे.

मुख्यमंत्री का दौरा जिले के विकास की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम रहेगा. उनके कार्यक्रम में सबसे पहले सदर विधानसभा के चौक स्थित नवनिर्मित महंत दिग्विजयनाथ बहुउद्देशीय इंडोर स्टेडियम और नगर पंचायत भवन का उद्घाटन शामिल है. इन परियोजनाओं से स्थानीय युवाओं और खेल प्रेमियों को बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा. इसके साथ ही, नगर पंचायत परिसर में एक जनसभा का आयोजन भी होगा

Read Also : पंजाब के पूर्व मंत्री ठंडल ने छोड़ा अकाली दल ,​​​​​​​चब्बेवाल से भाजपा ने बनाया उम्मीदवार

योगी आदित्यनाथ जिला मुख्यालय के समीप पीपीपी मॉडल पर नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. यह मेडिकल कॉलेज जिले के स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती प्रदान करेगा. मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं. तीन एएसपी, 12 सीओ, दो कंपनी पीएसी समेत एक हजार फोर्स तैनाती की गई है.

जिलाधिकारी अनुनय झा, पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीना के अलावा कमिश्नर व डीआईजी गोरखपुर रेंज गुरुवार को मेडिकन कॉलेज कैम्पस व नगर पंचायत चौक में पहुंच तैयारियों का अंतिम जायजा लिया.डीएम व एसपी ने पुलिस लाइन में सीएम की सुरक्षा में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

CM YOGI MAHARAJGANJ VISIT

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments