Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedरेवाड़ी में गवाह को मारने की धमकी:RWA प्रधान पर दर्ज कराया था...

रेवाड़ी में गवाह को मारने की धमकी:RWA प्रधान पर दर्ज कराया था मुकदमा

 Kill Witness In Rewari

हरियाणा के रेवाड़ी में एक सोसाइटी की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) प्रधान सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले शख्स को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी प्रधान के ड्राइवर अशोक ने दी। कहा कि मुकदमा वापस ले, वरना जान से मार देंगे। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बा स्थित सेक्टर-24 में अरावली हाइट्स अपार्टमेंट निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह गुरुग्राम में CGST अधीक्षक के पद पर कार्यरत है। उन्होंने 31 अक्टूबर 2023 को उनकी सोसाइटी के प्रधान धर्मेंद्र, उनके भाई अशोक और ड्राइवर अशोक के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज कराया था। जिसका मुकदमा नंबर-259 धारूहेड़ा थाना में दर्ज है।

ये केस कोर्ट में विचाराधीन है। सुरेंद्र की माने तो वह सोसाइटी के बगल में ही स्थित ताऊ सर्विस स्टेशन पर अपनी कार वॉश कराने के लिए गए थे। तभी प्रधान धर्मेंद्र का ड्राइवर अशोक वहां पहुंचा और कहा कि या तो तुम हमारे खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस ले लो, वरना तुम्हें जान से मार देंगे। सुरेंद्र ने कहा कि मुझे सोसाइटी से बाहर निकलते ही जान से मारने की धमकी दी है।

READ ALSO:खाई में गिरी पिकअप वैन; 4 की मौत, 26 घायल…

सुरेंद्र ने इसकी सूचना तुरंत सेक्टर-6 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 195ए और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 Kill Witness In Rewari

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments