Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBREAKING NEWSAnuradha Paudwal ने थामा BJP का हाथ, इस गाने से चखा था...

Anuradha Paudwal ने थामा BJP का हाथ, इस गाने से चखा था स्टारडम का स्वाद

Anuradha Paudwal Join BJP

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल  को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान से थोड़ी देर पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने का निर्णय लिया। अपने भक्ति गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वालीं अनुराधा पौडवाल ने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खुशी जाहिर की है।

अनुराधा पौडवाल ने अपनी ज्वाइनिंग पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी पार्टी का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिनका सनातन धर्म से गहरा जुड़ाव रहा है। बीजेपी ज्वाइन करना मेरा सौभाग्य है।

कर्नाटक के कारावार में जन्मीं अनुराधा पौडवाल ने 19 की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने ‘अभिमान’ के लिए ‘ओमकारम बिंदु संयुक्तम’ से सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। इस गाने को एसडी बर्मन ने कंपोज किया था।

एक समय था जब बॉलीवुड में अनुराधा पौडवाल की तूती बोलती थी। उन्हें दूसरी लता मंगेशकर कहकर पुकारा जाने लगा। 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरो’ में ‘तू मेरा हीरो है’ गाने से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद पॉपुलर गानों की लड़ी लग गई। अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण, कुमार सानू जैसे सिंगर्स के साथ खूब गाना गाया और नाम कमाया। उन्हें कई अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

READ ALSO: हरियाणा में 25 मई और पंजाब में एक जून को होगी वोटिंग, चार जून को आएंगे नतीजे

कुछ वर्षों तक इंडस्ट्री को हिट गाने देने के बाद अनुराधा पौडवाल ने अपना पूरा ध्यान भक्ति गीतों में लगा दिया और फिल्म इंडस्ट्री में गाने से किनारा कर लिया।

Anuradha Paudwal Join BJP

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments