Sunday, October 20, 2024
Google search engine
Sunday, October 20, 2024
HomeBREAKING NEWSहरियाणा में 4 दिन में 90 विधानसभाओं में पहुंचेगी भाजपा, मीटिंग में रेजुलूशन...

हरियाणा में 4 दिन में 90 विधानसभाओं में पहुंचेगी भाजपा, मीटिंग में रेजुलूशन कमेटी का गठन

Haryana BJP Core Committee Meeting

म्हारा हरियाणा-नॉन स्टॉप हरियाणा रैली के बाद देर रात कुरुक्षेत्र में कोर कमेटी की बैठक हुई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल कौशिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई। वहीं मुख्यमंत्री नायब सैनी, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, पूर्व सीएम एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, चुनाव सह प्रभारी विप्लव कुमार देब, प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, प्रदेश संगठन मंत्री फणींद्रनाथ शर्मा की मौजूदगी में कई फैसलों पर मुहर लगाई गई।

कोर कमेटी की इस बैठक में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों का फीडबैक भी लिया गया। थानेसर में आयोजित “म्हारा हरियाणा, नॉन स्टॉप हरियाणा” रैली की सफलता पर सभी नेताओं ने संतोष जताया। बैठक में संकल्प पत्र समिति और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के दौरे के लिए संयोजक नियुक्त किए गए।

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल कौशिक ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा 11 अगस्त से 14 अगस्त तक सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में तिरंगा यात्रा निकालेगा। आजादी के दौरान देश ने विभाजन का दर्द झेला है, इसलिए बैठक में 14 अगस्त को विभाजन की त्रासदी पर सभी विधानसभाओं में कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

कौशिक ने बताया कि विधानसभा चुनाव में जनता की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने कोर कमेटी की बैठक में संकल्प पत्र समिति का गठन किया है, जिसका संयोजक राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ को बनाया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जन आशीर्वाद संपर्क अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं 5 अगस्त को जन संपर्क आशीर्वाद संपर्क अभियान के तहत जींद और हिसार में दौरे पर रहूंगा।

Read Also : मेष, कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा

कौशिक ने बताया कि दौरा कार्यक्रम की संयोजक केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉ. सुधा यादव को बनाया गया है। मोहन लाल कौशिक ने बताया कि भाजपा सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में म्हारा हरियाणा-नॉन स्टॉप हरियाणा रैली का आयोजन करेगी।

Haryana BJP Core Committee Meeting

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments