Saturday, July 27, 2024

गीगेमाजरा में रहस्यमय बीमारी से दो युवकों की मौत, माता-पिता के इकलौते बेटे की मौत।

Date:

Died of a mysterious disease बनूड़ के नजदीकी गांव गीगेमाजरा में चार दिन में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवकों की एक जैसे लक्षणों वाली रहस्यमय बीमारी से मौत हो गई। दोनों दो-तीन दिन से बीमार थे. दोनों को इलाज के लिए सोहाना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उक्त युवक माता-पिता का इकलौता पुत्र था। युवक की मौत से पूरे इलाके और गांव में शोक की लहर फैल गई है.

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय परमप्रीत सिंह पुत्र यादविंदर सिंह दो बहनों का इकलौता भाई था और बीए में पढ़ रहा था और 8 नवंबर को उसे बुखार आया और 12 नवंबर को उसकी मौत हो गई। इसी तरह 32 वर्षीय रविंदर सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह शादीशुदा था और उसकी तीन साल की बेटी है।

उन्होंने मोगा के एक निजी अस्पताल से पेट की चर्बी कम करने का ऑपरेशन कराया था। 12 नवंबर को वह घर आया था। एक दिन बाद उसके पेट में दर्द होने लगा। इसके साथ ही उन्हें बुखार आ गया और प्लेटलेट्स भी कम हो गईं. परिजनों ने उसे सोहाना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बीती शाम उसकी मौत हो गई।

READ ALSO : कपिल शर्मा ने एक नए कॉमेडी शो की घोषणा की है, जो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा।

गांव में हुई इन मौतों के बाद आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एसएमओ डाॅ. सुरिंदरपाल कौर, एमओ डॉ. रमनप्रीत सिंह चावला के नेतृत्व में गांव का दौरा किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक युवक के घर जाकर उनके वारिसों से मरीजों की हिस्ट्री नोट की। टीम ने गांव में सर्वे कर बुखार से पीड़ित मरीजों के खून के नमूने लिए।

डॉ। सुरिंदरपाल कौर ने कहा कि मृतक की मौत डेंगू से हुई या अन्य कारणों से यह मेडिकल रिपोर्ट की जांच के बाद पता चलेगा। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से गांव में बुखार व अन्य बीमारियों को फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है। स्वास्थ्य विभाग कल भी गांव में मेडिकल कैंप लगाकर मरीजों की जांच करेगा. Died of a mysterious disease

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...