Saturday, July 27, 2024

पहले 150 कॉल कीं, फिर 230 किलोमीटर का सफर तय किया और पत्नी के पैसे ले लिए।

Date:

The brutal murder of his wife पति-पत्नी के बीच लड़ाई होना आम बात है, इस रिश्ते में आए दिन झगड़े होते रहते हैं। लेकिन जब बात इतनी बढ़ जाए कि किसी की हत्या कर दी जाए तो क्या होगा? ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है. एक पुलिस कांस्टेबल को अपनी पत्नी पर संदेह हो गया, जिसने हाल ही में अपने माता-पिता के घर पर एक बच्चे को जन्म दिया था, क्योंकि उसने 150 बार उसकी कॉल का जवाब नहीं देने के बाद कथित तौर पर फोन पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया था।

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह चामराजनगर शहर से 230 किलोमीटर की दूरी तय करके होसकोट के पास अपनी पत्नी के पैतृक घर पहुंचा, उसने कीटनाशक पी लिया और सोमवार सुबह अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। 24 वर्षीय मृतक प्रतिभा ने 11 दिन पहले होसकोटे के पास कलथुर गांव में एक लड़के को जन्म दिया था. घटना के बाद 32 वर्षीय आरोपी किशोर डी की हालत गंभीर है.

किशोरी को प्रतिभा पर शक था
उन्होंने खुद को कोलार के तमाका स्थित आरएल जलप्पा अस्पताल में भर्ती कराया। होसकोटे पुलिस ने उसे दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। पुलिस ने कहा कि किशोर को छुट्टी मिलने के बाद हिरासत में लिया जाएगा. प्रतिभा बेताहलसुर ग्राम पंचायत सचिव सुब्रमणि की छोटी बेटी थी। बीई कंप्यूटर साइंस से स्नातक, उन्होंने 13 नवंबर, 2022 को किशोर से शादी की। किशोर कोलार जिले के वीरपुरा के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार, किशोर को प्रतिभा के चरित्र पर संदेह था और वह नियमित रूप से उसके संदेश और कॉल की जाँच करता था। वह हर उस व्यक्ति से पूछताछ करता था जो उसे संदेश भेजता था या उससे बात करता था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वह अपने कुछ पुरुष कॉलेज मित्रों के साथ घूम रही थी।

READ ALSO : हरजोत सिंह बैंस द्वारा खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री लालचन्द कटारूचक्क के साथ मुलाकात

पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई
पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे किशोरी प्रतिभा के पैतृक घर पहुंची। जब वह घर आया तो वेंकटलक्ष्मा छत पर जा रही थी। प्रतिभा और बच्चा घर की पहली मंजिल पर थे। पुलिस ने बताया कि युवक ने पहले कीटनाशक खाया और फिर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. उसने प्रतिभा की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। वेंकटलक्षम्मा नीचे आईं और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। खतरे को भांपते हुए उसने बार-बार दरवाजा खटखटाया और किशोरी से दरवाजा खोलने को कहा। 15 मिनट बाद उसने वैसा ही किया. घटनास्थल से भागने से पहले उसने वेंकटलक्ष्मा से कहा, “मैंने उसे मार डाला, मैंने उसे मार डाला।” The brutal murder of his wife

सुब्रमणि ने किशोर के लिए आजीवन कारावास की मांग की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किशोरी की मां उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान कर रही थी। पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। The brutal murder of his wife

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...