Saturday, July 27, 2024

लुधियाना में गैंगस्टर सचिन धिगान की गुंडागर्दी: अंतिम संस्कार में शामिल होने आए युवक को बुरी तरह पीटा; पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

Date:

Badly beaten case पंजाब के लुधियाना में बाजवा नगर पुली के पास श्मशान घाट के सामने गैंगस्टर सचिन धिगान ने एक युवक की पिटाई कर दी. मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आरोपी एक युवक को बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा है.

थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस ने न्यू थ्रिके कॉलोनी निवासी रमेश कुमार के बेटे सन्नी कुमार के बयानों पर कथित आरोपी किला मोहल्ला निवासी सचिन ढिगान के खिलाफ आईपीसी 23, 341 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। लुधियाना. और 4 अन्य अज्ञात लोग। आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

READ ALSO :लुधियाना में 3 गाड़ियां जलकर राख, जलने वालों में निगम की एक गाड़ी भी शामिल; शरारती तत्वों पर शक है

पीड़िता अपने एक दोस्त की मां का अंतिम संस्कार करने श्मशान घाट गई थी.
सन्नी कुमार ने पुलिस को बताया कि वह हाल ही में अपने दोस्त अजय पाल की मां के अंतिम संस्कार में श्मशान घाट आया था. जब वह श्मशान घाट में घुसने लगा तो गैंगस्टर सचिन ने अपने साथियों के साथ उसे घेर लिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा।

सिविल अस्पताल से एमएलआर
आरोपियों की पिटाई के दौरान पीड़ित के सिर पर भी चोट लग गयी. जिससे उसका काफी खून बह गया। जिसके बाद पीड़िता को सिविल अस्पताल से एम.एल.आर. उसे काटकर पुलिस को दे दिया। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके अन्य साथियों से भी पूछताछ की जाएगी. Badly beaten case

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...