Saturday, July 27, 2024

वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने 13 सैक्शन अफसरों को नियुक्ति पत्र सौंपे

Date:

चंडीगढ़, 04 नवंबर

पंजाब के वित्त, योजना, आबाकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा द्वारा आज यहाँ वित्त और योजना भवन में संक्षिप्त परन्तु प्रभावशाली समागम के दौरान एस. ए. एस. परीक्षा पास किये 13 सैक्शन अफसरों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए।

इस मौके पर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व अधीन पंजाब सरकार द्वारा नौजवानों को अधिक से अधिक रोज़गार के मौके मुहैया करवाने के शुरु किये मिशन के अंतर्गत सीधी भर्ती के द्वारा पंजाब लोक सेवा आयोग के द्वारा 52 नये सैक्शन अफसरों और अधीनस्था सेवा चयन बोर्ड, पंजाब द्वारा सहायक कोषाध्यक्ष के 53 उम्मीदवारों की भर्ती प्रक्रिया लगभग मुकम्मल हो चुकी है और उम्मीदवारों को जल्द ही नियुक्ति पत्र सौंप दिए जाएंगे।

मज़बूत वित्तीय प्रबंधन और सरकार की तरफ से चलाईं जा रही भलाई स्कीमों के खर्चें की मुकम्मल निगरानी के प्रति पंजाब सरकार की वचनबद्धता को दोहराते हुए, वित्त मंत्री ने कहा कि यह नियुक्तियाँ कामकाज में और पारदर्शिता लाने और फंडों की लीकेज़ को रोकने में सहायक होंगी। उन्होंने कहा कि इन नियुक्तियों से जहाँ राज्य के वित्तीय प्रबंधन का मज़बूतीकरण होगा, वहीं खज़ानों के काम में तेज़ी आने से राज्य के मुलाजिमों और पैंशनरों को और बेहतर सेवाएं प्रदान की जा सकेंगी।

इस मौके पर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने नव-नियुक्त सैक्शन अफसरों को बधाई दी और उनको अपना काम पूरी ईमानदारी और लगन के साथ करने के लिए प्रेरित किया। इसी दौरान प्रमुख सचिव वित्त अजोए कुमार सिन्हा ने उनको उभरती चुनौतियों से निपटने के लिए अपने हुनर और योग्यता को अपडेट करते रहने के लिए प्रेरित किया। hand over the appointment letter

इस मौके पर उनके साथ अतिरिक्त डायरैक्टर (ख़ज़ाना और लेखा) सिमरजीत कौर और संयुक्त सचिव ( योजना) राकेश कुमार भी उपस्थित थे। hand over the appointment letter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...