Saturday, July 27, 2024

सुपरस्टार हीरोइन की बहन को दिखने लगा धुंधला, 44 की उम्र में ही बढ़ने लगी धड़कनें, खुद शेयर की दुखभरी दास्तां

Date:

Bollywood superstar Shilpa Shetty

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में फिल्मों में कदम रखा और छा गईं. चंद फिल्मों के बाद ही शिल्पा शेट्टी ने स्टार्डम हासिल कर ली और सुपरस्टार बन गईं. शिल्पा शेट्टी फिल्मों के साथ फिटनेस पर भी काफी ध्यान रखती हैं. अपने 40’s में भी शिल्पा शेट्टी बेहद फिट नजर आती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी को 44 साल की उम्र में ही शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शमिता शेट्टी भी अपनी बड़ी बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थीं.

शमिता शेट्टी ने 17 फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. हालांकि शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा की स्टार्डम को छू भी नहीं पाईं. शमिता शेट्टी ने कई फिल्में करने के बाद भी वो शोहरत हासिल नहीं कर पाई. अब 44 साल की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की धड़कनें अचानक बढ़ने लगीं हैं. इतना ही नहीं शमिता शेट्टी को धुंधला तक दिखने लगा है. शमिता शेट्टी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. शमिता शेट्टी ने बताया, ‘बीते कुछ दिनों से मुझे शारीरिक समस्याएं देखने को मिल रही थीं.

जैसे-धुंधला दिखना, धड़कनों का बढ़ जाना, ज्यादा भूख लगना और वजन का बढ़ते जाना, जैसी समस्याएं सामने आ रही थीं. पहले मुझे लगा कि ये मेरे साथ ही हो रहा है. बाद में जब मैंने अपनी दोस्तों से बात की जो मेरी ही उम्र की हैं. तो मुझे पता चला कि ये समस्याएं सबके साथ हो रही हैं. बाद में मैंने इसके बारे में पढ़ना शुरू किया तो मुझे एक आर्टिकल मिला जिसमें प्रीमैनोपॉज के बारे में बताया गया था. इसमें बताया जाता है कि मैनोपोज के करीब 10 साल पहले ही ये समस्याएं महिलाओं को देखने को मिलने लगती हैं.’

READ ALSO :‘घर तोड़ देते हैं करण जौहर..!’ शादीशुदा एक्टर ने डायरेक्टर पर क्यों लगाया इल्जाम? सरेआम कसा तंज

प्रीमैनोपॉज की समस्या से जूझ रहीं शमिता शेट्टी
शमिता शेट्टी ने खुद इसके बारे में वीडियो जारी कर जानकारी शेयर की है. शमिता शेट्टी इन दिनों इसी समस्या से जूझ रही हैं. शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि शमिता शेट्टी अपने दम पर कोई खास शोहरत नहीं बटोर पाईं हैं. शमिता शेट्टी ने 2000 में मोहब्बतें फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में छोटा किरदार निभाया था. इसके बाद शमिता शेट्टी ने राज्यम, मेरे यार की शादी है जैसी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि शमिता शेट्टी अपने दम पर कोई भी फिल्म हिट कराने में सफल नहीं रहीं. बॉलीवुड की 17 फिल्मों में काम करने के बाद भी शिल्पा शेट्टी अपनी बहन की स्टार्डम को नहीं छू पाईं.

Bollywood superstar Shilpa Shetty

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...