Saturday, July 27, 2024

होशियारपुर के लिए 867 करोड़ रुपए के प्रोजेक्टों की सौगात के कारण लोग हर्षोत्साहित

Date:

UNPRECEDENTED DEVELOPMENT IN STATE

होशियारपुर, 18 नवंबर

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा होशियारपुर में किये विकास कामों की सराहना करते हुये इलाका निवासियों ने कहा कि 867 करोड़ रुपए के विकास प्रोजैकट हलके की तरक्की और कायाकल्प के नये दौर की शुरुआत करेंगे। 

इन कामों की सराहना करते हुये होशियारपुर के गाँव मानकढेरी के अशोक कुमार ने कहा कि पंजाब को बहुत बढ़िया मुख्यमंत्री मिला है और वह मुख्यमंत्री की इमानदारी से बहुत प्रभावित है। होशियारपुर लोक सभा के विकास के लिए उनकी तरफ से शुरू किये प्रोजैकट सराहनीय हैं। 

सरकार की प्रशंसा करते हुये बलदेव सिंह ने कहा कि पंजाब तरक्की कर रहा है और मुख्यमंत्री राज्य के हर क्षेत्र में विकास कामों को बढ़ावा दे रहे हैं। इसी तरह गाँव तलवंडी के दसौंधा सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य पंजाब की तरक्की है और मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार पंजाब की तरक्की में अहम भूमिका निभा रही है। उन्होंने कहा कि 867 करोड़ रुपए के ये प्रोजैकट कार्यशील होने से होशियारपुर लोक सभा हलके की नुहार बदल देंगे। 

इस दौरान शामचुरासी से डा. ओम प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब की तरक्की में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं और पंजाब का हर बशिन्दा इस प्रगतिशील सरकार के साथ है। उन्होंने कहा कि मैडीकल कालेज बनने से होशियारपुर के साथ-साथ पहाड़ी क्षेत्र के लोगों को सेहत देखभाल सहूलतें मिलेंगीं। मरीजों को ज़रूरत पड़ने पर नज़दीक ही एमरजैंसी सुविधा उपलब्ध होने से कीमती जानें बचाई जा सकेंगी।

टांडा के गुलशन कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब और मुख्यमंत्री दिल्ली की तरफ से शुरू किये 867 करोड़ रुपए के प्रोजेक्टों से लोग बहुत खुश हैं और वह इस खुशी को जाहिर करने के लिए वह यहाँ आए हैं। 

गाँव बैंसा के हरभजन सिंह ने कहा कि आज की विकास क्रांति रैली ने साबित कर दिया है कि पंजाब अब तरक्की की राह पर है और यह तरक्की अब रुकने वाली नहीं है। 

इस तरह गाँव सत्तोवाली के इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि हम कई दिनों से अपने लोकप्रिय नेताओं अरविन्द केजरीवाल और भगवंत सिंह मान का इन्तज़ार कर रहे थे और आज हमारा इंतज़ार ख़त्म हो गया है। 

गाँव हरगढ़ की किरण शर्मा ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने हमारी तरफ ध्यान दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हमेशा ही होशियारपुर के विकास को प्राथमिकता दी है। इसलिए होशियारपुर लोक सभा हलके के लोग हमेशा उनके ऋणी रहेंगे। 

Read Also:भगवंत मान और अरविन्द केजरीवाल की ‘विकास क्रांति’ रैली को लोगों द्वारा भरपूर समर्थन

गाँव बद्दोवाल की कुलविन्दर कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने केवल डेढ़ साल में विकास की आँधी ला दी है और राज्य के हर क्षेत्र में पड़ाववार ढंग से विकास हो रहा है, जिसका सीधा लाभ आम लोगों को मिल रहा है। 

इस तरह मंगा राम ने कहा कि भगवंत मान की सरकार ने लोगों के साथ किया हर वायदा पूरा किया है और अन्य राजनीतिज्ञों के उलट आम लोगों का ध्यान रखा है। 

गढ़दीवाला के प्रिंस ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार ने समाज के हर वर्ग विशेषतः कमज़ोर वर्ग के लोगों का हाथ थामा है और तरक्की को प्राथमिकता दी है, जिसके लिए राज्य के लोग सदा उनके ऋणी रहेंगे। 

भुलत्थ के सुखविन्दर सिंह ने कहा कि लोक सभा हलका होशियारपुर के विकास के प्रति कभी किसी ने गंभीरता नहीं दिखाई, परन्तु मुख्यमंत्री ने 867 करोड़ रुपए के विकास प्रोजैकट शुरू करके यह साबित कर दिया है कि राज्य के हरेक लोक सभा हलके में विकास की रफ़्तार इसी तरह जारी रहेगी।

UNPRECEDENTED DEVELOPMENT IN STATE

———

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

पानीपत में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश:3 दिन का अलर्ट

Panipat Rain Update हरियाणा में सावन के महीने में मौसम...

श्री दरबार साहिब से आज का हुकमनामा

Today Hukamnama सलोकु मः ३ ॥वाहु वाहु आपि अखाइदा गुर...